Covid-19 Update

1,98,551
मामले (हिमाचल)
1,90,377
मरीज ठीक हुए
3,375
मौत
29,505,835
मामले (भारत)
176,585,538
मामले (दुनिया)
×

जश्र मौत मामला: परिजनों ने किया चक्का जाम, सौतेले पिता पर हत्या का आरोप

जश्र मौत मामला: परिजनों ने किया चक्का जाम, सौतेले पिता पर हत्या का आरोप

- Advertisement -

ऊना। हरोली उपमंडल के कांगड़ में 10 साल के बच्चे की संदिग्ध मौत मामले में नया मोड़ आ गया है। परिजनों ने बच्चे की मौत के आरोप उसके सौतेले पिता पर लगाए हैं। और उसके खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर गिरफ्तार करने की मांग की है। इसी के चलते ननिहाल पक्ष ने नगर पंचायत टालीवाल के मुख्यमार्ग पर चक्का जाम कर दिया।

बट्ट कलां की ग्राम पंचायत प्रधान उर्मिला देवी की अगवाई में बच्चे के परिजनों, रिश्तेदारों सहित काफी संख्या में लोगों ने करीब तीन घंटे तक सड़क को जाम कर प्रदर्शन किया। जिसके बाद पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को समझा.बुझाकर और मामले की निष्पक्ष का जांच का भरोसा दिला कर जाम खुलवाया। गौरतलब है कि इसी मामले को लेकर ननिहाल पक्ष के लोगों ने बु़धवार देर शाम हरोली थाने में भी बच्चे के शव के साथ धरना प्रदर्शन कर कार्रवाई की मांग की थी।


यह भी पढ़ेंः अंब में चंबा के उद्योग कर्मी की संदिग्ध मौत, नेरवा में मिला व्यक्ति का शव

क्या था मामला

बुधवार को कांगड़ स्थित अपने ही घर के एक कमरे में 10 साल का जश्र मृत मिला था। कमरे में टीवी देख रहे जश्र को उसकी माता ममता देवी ने आवाज लगाई। लेकिन जश्र के जबाव न देने पर उसने कमरे में जाकर उसे देखना चाहा तो कमरा अंदर से बंद मिला। दरबाजा तोडऩे पर बच्चा अंदर मृत मिला। जिसके गले में प्लास्टिक की एक तार भी लिपटी थी। जश्न की मां ममता देवी का कहना है कि उसके पिता गुरचैन ने ही उसकी हत्या की है। पुलिस ने लोगों को उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है। बुधवार को एसपी ऊना दिवाकर शर्मा ने भी मौके का दौरा कर घटना का जायजा लिया थाए जबकि फॉरेंसिक टीम ने भी घटना स्थल से साक्ष्य जुटाए थे।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है