Covid-19 Update

2,06,369
मामले (हिमाचल)
2,01,520
मरीज ठीक हुए
3,506
मौत
31,726,507
मामले (भारत)
199,611,794
मामले (दुनिया)
×

Forest Guard Case: सीबीआई जांच को सड़कों पर लोग

Forest Guard Case: सीबीआई जांच को सड़कों पर लोग

- Advertisement -

डीसी मंडी को सौंपा ज्ञापन, पुलिस की कार्रवाई पर जताया अंसतोष

protest: मंडी। करसोग के सेरी कतांडा बीट में फोरेस्ट गार्ड होशियार सिंह की मौत की उच्च स्तरीय जांच की मांग को लेकर सैकड़ों लोग सड़क पर उतर आएं। रैली सराज मंच के बैनर तले आयोजित की गई, जिसमें राजनीतिक दलों और अन्य अलग-अलग संगठनों से जुड़े लोगों ने भाग लिया। रैली में सराज विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक ठाकुर जयराम और मंडी संसदीय क्षेत्र के बीजेपी सांसद रामस्वरूप शर्मा ने भी हिस्सा लिया।

रैली निकालने के उपरान्त मौजूद लोगों ने डीसी मंडी के ऑफिस के बाहर धरना प्रदर्शन किया और डीसी मंडी संदीप कदम को एक ज्ञापन सौंपा। इन्होंने मांग उठाई की फोरेस्ट गार्ड होशियार सिंह की मौत की जांच सीबीआई से करवाई जाए। सराज के विधायक जयराम ने देवभूमि में हुई इस तरह की घटना की निंदा करते हुए कहा कि इस तरह की घटना से प्रदेश में वन माफिया की झलक जगजाहिर हो रही है। उन्होंने प्रदेश सरकार से इस मामले की सीबीआई जांच करवाने का आग्रह किया है।


चुप नहीं बैठेंगेः रामस्वरूप

वहीं सांसद रामस्वरूप शर्मा ने कहा कि सरकारी कर्मचारियों को अपने कर्तव्यों के निर्वाहन से भयभीत करवाने वाली यह प्रदेश में पहली घटना है और दोषियों को सजा दिलवाकर प्रदेश में इस तरह की घटनाओं पर अंकुश लगाने की आवश्यक्ता है। उन्होंने कहा कि अगर मामले में सही कार्रवाई सरकार द्वारा अमल में नहीं लाई जाती है तो वे चुप बैठने वाले नहीं हैं। वहीं सराज के लोग पुलिस की अब तक की कार्रवाई से संतुष्ट नहीं हैं लोगों का मानना है कि सरकार इस मामले की सीबीआई जांच करवाए या फिर मामले की न्यायिक जांच करवाई जाए।

Forest Guard मौत मामला : सड़क पर उतरे लोग, CBI जांच मांगी

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है