Covid-19 Update

2,06,832
मामले (हिमाचल)
2,01,773
मरीज ठीक हुए
3,511
मौत
31,810,782
मामले (भारत)
201,005,476
मामले (दुनिया)
×

आक्रोश : College की Demand पूरी न हुई तो रोका CM का रास्ता, लगाए नारे

आक्रोश : College की Demand पूरी न हुई तो रोका CM का रास्ता, लगाए नारे

- Advertisement -

लीलाधर चौहान/जंजैहली। मंदिर के प्रतिष्ठा समारोह में शैटीधार पहुंचे सीएम वीरभद्र सिंह को स्थानीय लोगों के गुस्से का शिकार होना पड़ा यहां तक कि लोगों ने सीएम के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए उनकी गाड़ी तक को आगे बढ़ने नहीं दिया। लोगों के आक्रोश को देखते हुए पुलिस को मोर्चा संभालना पड़ा तब जाकर स्थिति पर काबू पाया जा सका। यह सारा बवाल थाटीबीड़ को कॉलेज न मिलने पर हुआ। सीएम वीरभद्र सिंह सोमवार सुबह शैटीधार में मंदिर की प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने के लिए पहुंचे थे। जहां भारी संख्या में स्थानीय लोग थाटीबीड़ में कॉलेज खोलने की मांग लेकर आए थे, लेकिन लोगों की मांग सीएम ने पूरी नहीं की।

स्थानीय लोगों ने सीएम से मांग की थी कि थाटीबीड़ में कॉलेज खोला जाए, जिसके लिए सीएम ने हामी नहीं भरी। इसी कारण लोगों ने गुस्से में यह प्रदर्शन किया है। लोगों का कहना है कि उनके बच्चों को उच्च शिक्षा के लिए दूर-दराज के कॉलेजों में जाना पड़ता है जिससे उन्हें काफी दिक्कते आती हैं खास कर लड़कियों को काफी मुसीबतों का सामना करना पड़ता है इसलिए उन्होंने कॉलेज की मांग की थी।


स्थानीय नेताओं के खिलाफ हुआ प्रदर्शन शुरू

स्थानीय लोगों ने जहां सीएम वीरभद्र सिंह के खिलाफ खुलकर अपना आक्रोश जाहिर किया, वहीं स्थानीय नेताओं को भी लोगों के कोपभाजन का शिकार होना पड़ा। सीएम कार्यक्रम को पूरा होने पर वहां से निकल गए, लेकिन लोगों का गुस्सा शांत नहीं हुआ है जिसके चलते देर तक स्थानीय नेताओं के खिलाफ प्रदर्शन होता रहा।

बीजेपी और कांग्रेस की लड़ाई में नहीं मिला कॉलेज

एक तरफ कांग्रेस कार्यकर्ता और स्थानीय लोगों की मांग थी थाटीबीड़ को कॉलेज तो वहीं क्षेत्र के वर्तमान बीजेपी विधायक जयराम ठाकुर और उनके कार्यकर्ताओं ने बाली चौकी में कॉलेज खोलने की मांग की। दोनों तरफ से सीएम वीरभद्र सिंह पर दबाव बराबर था जिसके चलते उन्होंने कॉलेज की मांग को नकार दिया।

CM की चुटकी, Politics में दल-बदलुओं को नहीं कोई जगह

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है