Covid-19 Update

58,598
मामले (हिमाचल)
57,311
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,095,852
मामले (भारत)
114,171,879
मामले (दुनिया)

हिरासत में मौत : बेकाबू भीड़ ने Kotkhai थाने को लगाई आग, Police के वाहन फूंके

हिरासत में मौत : बेकाबू भीड़ ने Kotkhai थाने को लगाई आग, Police के वाहन फूंके

- Advertisement -

सरकार के खिलाफ जमकर प्रदर्शन, ढली में लगाया जाम

कोटखाई। पुलिस हिरासत  में आरोपी की मौत के बाद उग्र ही भीड़ ने कोटखाई थाने को आग के हवाले कर दिया। इस दौरान पुलिस के तीन वाहनों को भी भीड़ ने आग के हवाले कर दिया। इतना ही नहीं लोगों द्वारा किए गए पथराव में दो पुलिस जवान भी घायल हुए हैं, जिन्हें आईजीएमसी शिमला रैफर किया गया है। इसके अलावा स्थानीय लोगों को भी चोटें आई हैं। बहरहाल, कोटखाई में हालात काफी खराब हो गए हैं। पूरे इलाके में तनाव सा माहौल है। बेकाबू लोगों की भी सूरत पीछे हटने को तैयार नहीं है। बताया जा रहा है कि उग्र भीड़ के पथराव में थाने का सोलर सिस्टम टूट गया है। सुबह से लेकर अब तक करीब तीन बार थाने पर भीड़ द्वारा पथराव किया जा चुका है।

खबर है कि पुलिस ने मीडिया कर्मियों के साथ धक्का मुक्की की है, कईयों के तो मोबाइल फोन और कैमरें भी तोड़ दिए गए। बहरहाल, गुड़िया मर्डर केस मामले में आरोपी की पुलिस हिरासत में मौत के बाद जनता बेकाबू हो गई है। पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाते हुए लोगों ने बुधवार को कोटखाई थाने पर हमला कर दिया। थाने के बाहर लगी भीड़ को तितर-बितर करने के लिए पुलिस ने तीन हवाई फायर भी किए, जिसके बाद तो हालात ओर बिगड़ गए। लोग बेकाबू हो गए।

बताया जा रहा है कि स्थिति बिगड़ती देख पुलिस ने भीड़ पर लाठीचार्ज कर दिया। इस दौरान कई लोगों को चोटें भी आई हैं। बहरहाल, इससे पहले लोगों की भीड़ बाजार में जमा हुई और फिर देखते ही देखते ही लोगों का हुजूम थाने की तरफ बढ़ गया। इस मौके पर बीजेपी नेता नरेंद्र बरागटा भी लोगों के साथ थाने का घेराव करने पहुंचे।

Kotkhai police stationगौर रहे कि पहले तो लोग गुड़िया मर्डर केस में पकड़े गए आरोपियों को लेकर नाखुश है और अब थाने में हुई आरोपी की मौत के बाद गुस्सा और भड़क गया है। लोगों ने पहले तो सरकार के खिलाफ नारेबाजी की, फिर हालात बिगड़े और लोग थाने पर कूच कर गए। कोटखाई में लोगों ने थाने का घेराव किया है, वहीं ढली में लोगों ने नेशनल हाइवे को जाम कर दिया है। 

गौर रहे कि नेपाली मूल के सूरज की इसी थाने में मौत हुई है। इससे लोगों का गुस्सा और भड़क गया है। ढली में लोगों ने मुख्य मार्ग को रोक दिया है, जिसे सड़क के दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतारें लग गई हैं। थाने में आरोपी की मौत के बाद पुलिस के लिए हालात संभालना काफी मुश्किल सा हो गया है।

हिरासत में मौतः गुस्साई भीड़ का Kotkhai थाने पर हमला, हवाई फायर, लाठीचार्ज

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है