×

जनता के ग़ुस्से का शिकार हो रही ज्वाला गुट्टा, इस वजह से लोग बुला रहे हैं ‘Half-Corona’

जनता के ग़ुस्से का शिकार हो रही ज्वाला गुट्टा, इस वजह से लोग बुला रहे हैं ‘Half-Corona’

- Advertisement -

नई दिल्ली। चीन से पनपे जानलेवा कोरोना वायरस के कारण दुनिया भर में हाहाकार मचा हुआ है ऐसे में लोग चीन को सुनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे। इस बात का असर अपने जमाने की भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा (Jwala Gutta) पर भी पड़ा है। उन्होंने एक अंग्रेजी अखबार के कॉलम में अपना दर्द बयां किया है।दरअसल, उनकी मां चीन (China) से हैं इसलिए लोगो उन्हें लोगों की नफरत का शिकार होना पड़ रहा है। उन्होंने कहा है कि इस वजह से उन्हें लोग हाफ कोरोना बुलाने लग गए हैं। इसके अलावा उन्होंने ये भी बताया है कि लॉक डाउन (Lock Down) के कारण वह तीन हफ्ते से अपने बॉय फ्रेंड से नहीं मिल पाई हैं।


यह भी पढ़ें: मस्जिद में छिपे नौ पाकिस्तानी नागरिकों को Police ने हिरासत में लिया, निकला जमात कनेक्शन

ज्वाला गुट्टा ने कहा है कि कोरोना वायरस के कारण लोगों को उन्हें बुलाने के लिए एक और नया नाम मिल गया है। 36 साल की इस दिग्गज खिलाड़ी ने लिखा – ‘चाइना माल’, ‘हाफ चाइनीज’ और चिंकी नाम से तो लोग लोग मुझे बुलाते ही थे, अब इसमें एक नई चीज जुड़ गई है कि मैं ‘हाफ कोरोना’ हूं। मैं ये भी जानती हूं कि वे वही लोग हैं, जो मुझे ट्रोल करते हैं… लेकिन जब वे मुझसे मिलते हैं तो सेल्फी मांगते हैं।’ हमारे यहां भी मलेरिया के बड़े मामले हैं। हर साल 2 लाख से अधिक भारतीय टीबी से मर जाते हैं। अब कल्पना कीजिए, विदेशों में अगर भारतीय जा रहा हो और उसे लोग ‘मेलेरिया’ या ‘टीबी कैरियर’- टीबी फैलाने वाला’ कह दें तो..?

उधर, उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड से ना मिल पाने का दर्द भी बयां किया है। उन्होंने लिखा- ‘मैं अपने माता-पिता और छोटी बहन इंसी के साथ हैदराबाद में अपने घर पर हूं। मैं अपने प्रेमी विष्णु विशाल से इस लंबे अलगाव के लिए तैयार नहीं थी। मुझे उनसे मिले तीन सप्ताह हो चुके हैं। अब हम दो साल से डेटिंग कर रहे हैं और यह एक-दूसरे से मिले बिना सबसे लंबा समय है। वह चेन्नै में रहते हैं और एक फिल्म अभिनेता हैं, इसलिए वह आमतौर पर शूटिंग में व्यस्त रहते हैं और मैं यहां अपनी अकादमी के काम में व्यस्त हूं। हालांकि, हम दो सप्ताह में एक बार जरूर मिलते हैं लेकिन, फिलहाल यह संभव नहीं है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है