×

सूरजेवाला बोले – 99.9% कांग्रेसी चाहते हैं #Rahul बनें अध्यक्ष, ट्रोलर्स ने कहा – #BJP की भी यही चाहत

गांधी परिवार को अध्यक्ष पद देने को लेकर सोशल मीडिया पर बना रहे खूब मीम्स

सूरजेवाला बोले – 99.9% कांग्रेसी चाहते हैं #Rahul बनें अध्यक्ष, ट्रोलर्स ने कहा – #BJP की भी यही चाहत

- Advertisement -

नई दिल्ली। कांग्रेस में अध्यक्ष पद के लिए चुनाव प्रक्रिया जल्द शुरू होने वाली है। कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) ने आज पार्टी की आपात बैठक भी बुलाई है। कयास लगाए जा रहे हैं कि इस बैठक में इस बारे कोई निर्णय लिया जा सकता है। अध्यक्ष पद को लेकर पहले राहुल गांधी के नाम पर अटकलें लग रही थीं, लेकिन अब प्रियंका गांधी का नाम भी सामने आ रहा है। इस बीच कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला (Randeep Surjewala) ने जो बयान दिया है उसे लेकर लोग सोशल मीडिया पर खूब मीम्स बना रहे हैं और ट्रोलिंग पाकिस्तान के कप्तान अपने कपड़ों की वजह से हुए ट्रोलिंग का शिकारकर रहे हैं।


यह भी पढ़ें: जिन पंचायत प्रधानों के खिलाफ चली है जांच, क्या वे लड़ सकेंगे Election-क्या बोले मंत्री-जानिए

सूरजेवाला ने कहा कि 99.9% कांग्रेसी चाहते हैं कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ही पार्टी अध्यक्ष बनें। इस पर ट्रोलर्स ने कहा कि 100 प्रतिशत बीजेपी वाले भी यही चाहते हैं कि राहुल गांधी ही कांग्रेस के नए अध्यक्ष बनें। रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि पार्टी के इलेक्टोरल कॉलेज, ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी के सदस्य, कांग्रेस कार्यकर्ता और अन्य सदस्य इसका चुनाव करेंगे कि पार्टी के लिए बेहतर अध्यक्ष कौन होगा। इस बीच उन्होंने पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की दावेदारी को सबसे मजबूत बताया। सुरजेवाला ने कहा कि पार्टी के 99.9 फीसदी लोग चाहते हैं कि राहुल गांधी को ही अध्यक्ष बनाया जाए। सुरजेवाला के बयान पर मुदित नाम के एक यूजर ने लिखा कि 0.01 प्रतिशत कांग्रेसियों को राहुल गांधी पर शक है, लेकिन बीजेपी के 100 प्रतिशत नेता चाहते हैं कि राहुल गांधी ही कांग्रेस के अध्यक्ष बनें।

मोहम्मद फैजल नाम के एक यूजर ने लिखा कि भगवान के लिए कुछ बेहतर कीजिए। उचित प्रबंधन के बिना बीजेपी (BJP) कई जगह पर आसानी से जीत जाएगी। इस वक्त कांग्रेस को बेहद कुशल नेताओं की जरूरत है। कांग्रेस को या तो बेहद मजबूत होना चाहिए या फांसीवादी बीजेपी को हराने के लिए एक और मजबूत सेना मिलनी चाहिए। बीजेपी लोगों में नफरत भर रही है। बीजेपी का आतंक लंबे समय तक नहीं रहेगा। सीएए और कृषि कानून को लेकर हम बीजेपी और आरएसएस का विरोध देख चुके हैं। ऐसा जारी रहेगा।

 

पलाश बागची नाम के यूजर ने लिखा कि हर छह महीने में वे राहुल गांधी को पार्टी अध्यक्ष बनाना चाहते हैं। फिर इलेक्टोरल कॉलेज, कांग्रेस सदस्य, कांग्रेस कार्यकर्ता क्या करते हैं? क्या वे बहस करते हैं या बजर दबाते हैं? सही में मैं बहुत ज्यादा उत्सुक हूं। क्या मुझे इस चुनाव का निमंत्रण मिल सकता है। वहीं, ऑल इन वन नाम के यूजर ने लिखा कि मां-बेटा आपस में कुर्सी-कुर्सी खेलते रहते हैं।

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है