Covid-19 Update

2,05,874
मामले (हिमाचल)
2,01,199
मरीज ठीक हुए
3,504
मौत
31,579,651
मामले (भारत)
197,642,926
मामले (दुनिया)
×

आनी में पैसों का लालच देकर गाड़ी में बिठाए दो बच्चे, रास्ते में गाड़ी से कूद कर भागे

आनी में पैसों का लालच देकर गाड़ी में बिठाए दो बच्चे, रास्ते में गाड़ी से कूद कर भागे

- Advertisement -

आनी। उपमंडल मुख्यालय में दो बच्चों को पैसों का लालच देकर अगवा (kidnap) करने की कोशिश का मामला सामने आया है। बच्चों के परिजनों ने इस संदर्भ में पुलिस थाना में शिकायत दर्ज कर बच्चों की सुरक्षा की गुहार लगाई है। जानकारी के अनुसार आनी कस्बे में रहने वाले दो बच्चों भूपेश और शुभम जिनकी उम्र 12 से 15 साल के बीच है, ने परिजनों को बताया कि उन्हें किसी यूपी नंबर की काली बड़ी गाड़ी में तीन लोग पैसों का लालच देकर कुछ दूरी तक ले गए।

 


यह भी पढ़ें :- सुंदरनगर : चंडीगढ़-मनाली एनएच-21 पर टकराई दो बाइक, तीन घायल

 

बराड़ नामक स्थान के पास गाड़ी रोक कर जब तीनों आपस मे इन्हें यूपी ले जाने की बातें कर रहे थे, तभी ये दोनों बच्चे किसी तरह से मुस्तैदी दिखाकर गाड़ी से कूदे और झाड़ियों में छिपते-छिपाते घर पहुंच गए। बच्चों की आपबीती सुनने के बाद घबराए परिजनों ने पुलिस थाना आनी (Police station anni) में जाकर मामले की सूचना दी। इसके बाद पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए छानबीन शुरू कर दी है। इस बारे में एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि आनी के मेला मैदान से दो बच्चों के अपहरण के प्रयास मामले में पुलिस की प्राथमिक छानबीन में बच्चों के बयानों के अलावा ऐसा कोई सुराग नहीं लगा है, जिससे कि इस घटना को सही माना जाए।

 

एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि पुलिस ने सोमवार को कस्बे के अलावा आसपास के सभी सीसीटीवी फुटेज (Cctv footage) को भी खंगाला और ऐसी कोई भी यूपी नंबर की काली गाड़ी आनी क्षेत्र से आती या जाती नहीं पाई गई। जबकि पुलिस इस घटना के हर पहलू की छानबीन करने में जुटी है। वहीं, बच्चों को भी घटनास्थल ले जाकर अपहरण की कोशिश के क्राइम सीन को रीक्रिएट किया जाएगा। इसके बाद सच सामने आ सकता है। पुलिस ने लोगों को फिर भी सजग रहने को कहा है, साथ ही बाहरी राज्यों से आए लोगों को पुलिस थाना में एंट्री करवाने और मकान मालिकों को अपने वाहरी किराएदारों की एंट्री पुलिस थाना में करवाने की हिदायत दी गई है।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है