Covid-19 Update

2,16,639
मामले (हिमाचल)
2,11,412
मरीज ठीक हुए
3,631
मौत
33,392,486
मामले (भारत)
228,078,110
मामले (दुनिया)

National Voters Day पर मतदान करने की दिलाई शपथ

National Voters Day पर मतदान करने की दिलाई शपथ

- Advertisement -

ऊना। प्रदेशभर में आज पूर्ण राज्यत्व दिवस के साथ राष्ट्रीय मतदाता दिवस (National Voters Day) भी मनाया जा रहा है। विभिन्न जिलों में कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय ऊना में राष्ट्रीय मतदाता दिवस के मौके पर जिला स्तरीय मतदाता दिवस कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसमें एडीसी अरिंदम चौधरी ने विशेष रूप से शिरकत की। उन्होंने कॉलेज स्टाफ सदस्यों सहित अन्य को मतदान करने की शपथ ग्रहण करवाई। इस दौरान युवा मतदाताओं को वोटर कार्ड भी वितरित किए गए।

यह भी पढ़ें: मौसम बदलेगा करवट: 30 तक रहेगा खराब, यह दो दिन होगी भारी बारिश-बर्फबारी

एडीसी अरिंदम चौधरी ने कहा कि लोकतंत्र को और अधिक मजबूत करने के लिए देश के मतदाता (Voter) अहम भूमिका निभा सकते हैं। इसके लिए लोगों को 100 फीसदी मतदान का लक्ष्य हासिल करना होगा। उन्होंने कहा कि हमें अपने अधिकारों के साथ साथ अपने कर्तव्यों को लेकर भी कार्य करना चाहिए। मतदान करना हर मतदाता का अधिकार है, लेकिन इसका सही प्रयोग करना हमारा कर्तव्य है। उन्होंने मतदाताओं से आह्वान किया कि चुनाव के दौरान मतदान प्रक्रिया में अपनी भागीदारी निभाएं।

हमीरपुर। सीनियर सेकेंडरी बाल स्कूल परिसर में जिलास्तरीय कार्यक्रम का आयोजन किया गया। डीसी हरिकेश मीणा ने नए मतदाताओं को मतदाता पत्र प्रदान किए। वहीं स्कूली छात्र छात्राओं ने रंगारंग प्रस्तुतियां देकर भी समां बांधा। डीसी ने कहा कि जिला प्रशासन के द्वारा भी प्रयास किया जाता है कि हर मतदाता अपने मत का प्रयोग करें ताकि सरकार में हर किसी की भागीदारी सुनिश्चत हो। उन्होंने कहा कि लोगों को मतदान में भाग लेना चाहिए ।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी YouTube Channel…

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है