Covid-19 Update

2,05,061
मामले (हिमाचल)
2,00,704
मरीज ठीक हुए
3,498
मौत
31,396,300
मामले (भारत)
194,663,924
मामले (दुनिया)
×

ससुराल में फंदा लगाकर व्यक्ति ने किया Suicide

ससुराल में फंदा लगाकर व्यक्ति ने किया Suicide

- Advertisement -

Person killed: शिमला। जिले के रोहड़ू उपमंडल के चिड़गांव के गब्बास गांव में एक व्यक्ति ने अपने ससुराल में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने आत्महत्या करने वाले व्यक्ति का शव कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए रोहड़ू अस्पताल भेजा है।

पुलिस के मुताबिक आज सुबह परिजनों ने घर के बरामदे के पीछे अवतार को लटके पाया। इसके बाद तुरंत पुलिस को सूचना दी गई और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और छानबीन शुरू कर दी।


घर के बरामदे के पीछे अवतार को लटके पाया

मृतक की पहचान 42 वर्षीय अवतार सिंह के रूप में हुई है। वह ऊना जिले के हरोली का रहने वाला था और चिड़गांव के गब्बास गांव में अपने ससुराल में रहता था। ससुराल में मृतक के अलावा उसकी पत्नी, 8 वर्षीय बच्ची और बुजुर्ग ससुर रहते हैं। पुलिस को घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

Person killed: घर नहीं लौटा कंपनी में कार्य करने गया युवक

सोलन। पुलिस थाना सोलन के तहत एक युवक की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज हुई है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर युवक को ढूंढने का प्रयास कर रही है। जानकारी के अनुसार डिग्री कॉलेज निवासी मृणाल, पुत्री घनश्याम गांव व डाकघर चुराग तहसील करसोग जिला मंडी ने रिपोर्ट की कि वह और उसका भाई विवेक कौशल क्रोना कंपनी  में कार्य करते है। 13 अप्रैल को वह दोनों उक्त कंपनी में कार्य करने के लिए गए थे, लेकिन उसका भाई उसी दिन से घर वापस नहीं आया है।

इस संदर्भ में अभियोग दर्ज करके उक्त व्यक्ति की तलाश की जा रही है। पुलिस ने आम जनता से भी अनुरोध है कि यदि उक्त व्यक्ति के बारे में कोई जानकारी मिलती है तो पुलिस कार्यालय और पुलिस थाना सोलन को सूचित करें ।

यह भी पढ़ें: – Una के बहड़ाला में युवती ने जहर निगला, Death

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है