Covid-19 Update

59,059
मामले (हिमाचल)
57,473
मरीज ठीक हुए
984
मौत
11,204,179
मामले (भारत)
116,873,133
मामले (दुनिया)

Petrol Pump में भड़की आगः एक Bike और पेट्रोल भरने वाली Machine जलकर राख

Petrol Pump में भड़की आगः एक Bike और पेट्रोल भरने वाली Machine जलकर राख

- Advertisement -

नाहन। रेणुका विधानसभा के ददाहू कस्बे के साथ सटे बड़ोन गांव में स्थित एक पेट्रोल पंप में शनिवार देर शाम अचानक आग भड़क गई। इसमें एक बाइक जलकर राख हो गई है। जबकि, पंप मशीन भी आग की भेंट चढ़ गई। हालांकि, अभी तक आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। गनीमत यह रही कि आग से कोई जानी नुकसान नहीं हुआ है। उधर, रेणुका पुलिस हादसे के कारणों में जांच में जुट गई है। जानकारी के अनुसार शनिवार देर शाम एक बाइक में पेट्रोल डालते वक्त अचानक आग भड़क गई, जिस बाइक में पेट्रोल डाला जा रहा था, वह देखते ही देखते आग की भेंट चढ़ गई। यही नहीं पंप मशीन भी बुरी तरह जल गई। आग भड़कने के बाद पेट्रोल पंप व इसके आसपास सटे क्षेत्र में अफरा-तफरी का माहौल बन गया।

पेट्रोल पंप कर्मियों ने आग पर पाया काबू

पेट्रोल पंप प्रबंधक व पंप कर्मियों के साथ साथ दुकानदारों ने सूझबूझ से काम लिया और फायर संयंत्रों की सहायता से आधे घंटे में ही आग पर काबू पा लिया गया। बताया जा रहा है कि पेट्रोल पंप पर 10 अग्रिशमन संयंत्र स्थापित थे, जिनको आग बुझाने के लिए प्रयोग में लाया गया। यदि फायर संयंत्र मौके पर मौजूद नहीं होते तो बड़ा नुकसान हो सकता था। उधर, पंप के प्रबंधक ने बताया कि शनिवार शाम करीब 6 बजे पेट्रोल भरवाने आई एक बाइक में पेट्रोल डालने के बाद अचानक आग लग गई, जिससे तेल डालने वाली मशीन भी उसकी चपेट में आ गई। लोगों की सहायता से आग पर काबू पा लिया गया है। 

आग लगने से एक बाइक व मशीन को भारी नुकसान पहुंचा है। यदि आग पर काबू न पाया गया होता तो आस-पास के घरों व दुकानों को भी भारी खतरा हो सकता था। उधर, एएसआई रघुवीर सिंह ने बताया कि आग लगने के कारणों का अभी तक पता नहीं चल सका है। आग से हुए नुकसान का आकलन किया जा रहा है। बहरहाल, आग से कोई जानी नुकसान नहीं हुआ है। फायर संयंत्रों के सहारे आग पर जल्द ही काबू पा लिया गया।

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है