Covid-19 Update

58,460
मामले (हिमाचल)
57,260
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,046,914
मामले (भारत)
113,175,046
मामले (दुनिया)

Tanker ने ट्रैक्टर-ट्रॉलियों को मारी टक्कर, 5 लोग जिंदा जले, 36 Injured

Tanker ने ट्रैक्टर-ट्रॉलियों को मारी टक्कर, 5 लोग जिंदा जले, 36 Injured

- Advertisement -

परिक्रमा के लिए गोवर्धन जा रहे थे श्रद्धालू

आगरा। दिल्ली-आगरा हाईवे पर सिकंदरा के रैपुरा जाट इलाके में ट्रैक्टर-ट्रॉली की तेल टैंकर से टक्कर हो गई। टक्कर के बाद वाहनों में आग लग गई, जिसमें 5 लोग जिंदा जल गए और 36 लोग घायल है। कई लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है।
जानकारी के अनुसार एटा के अवागढ़ कस्बे के गांव सिकरारी, रूबी का नगला और निकोहा के करीब 100 लोग दो ट्रैक्टर ट्रॉलियों में बैठ कर मथुरा के गोवर्धन में परिक्रमा के लिए जा रहे थे। आनन्द इंजीनियरिंग कॉलेज के सामने वैष्णवी ढाबे के पास ये सभी लोग खाना खाने के लिए रुके। दोनों गाड़ियां जब ढाबे के सामने खड़ी थी, तभी दिल्ली की ओर से आ रहे इंडियन ऑयल के टैंकर ने दोनों गाड़ियों को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी, काफी लोग उछल कर बाहर जा गिरे औऱ टैंकर में आग लग गई। ट्रॉली पर सवार पांच लोग जिंदा जल गए। मरने वालों की पहचान पाती राम, भूप सिंह, चिक्का, विवेक और अमर के रूप में हुई है।

फायर ब्रिगेड के देरी से पहुंचने पर भड़के स्थानीय लोग

हादसे में करीब 36 लोग घायल हो गए हैं, जिसमें 10 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। घटना के तुरंत बाद स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और राहत का काम शुरू कर दिया। हादसे के बाद फायर ब्रिगेड को कॉल किया गया, लेकिन उनकी टीम देर से पहुंची। इससे गुस्साए लोगों ने पुलिस पर पथराव कर हाईवे को तीन घंटे तक जाम रखा। घटना की गंभीरता को देखते हुए एसपी सिटी कुंवर अनुपम सिंह और एएसपी श्लोक कुमार मौके पर पहुंच गए। एसपी सिटी कुंवर अनुपम सिंह ने कहा कि ड्राइवर की तलाश की जा रही है। घायलों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल भेजा गया है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है