Covid-19 Update

2,05,061
मामले (हिमाचल)
2,00,704
मरीज ठीक हुए
3,498
मौत
31,396,300
मामले (भारत)
194,663,924
मामले (दुनिया)
×

Piaggio ने पेश किया Vespa 946 Christian Dior स्कूटर, होगा बहुत कुछ ख़ास

Piaggio ने पेश किया Vespa 946 Christian Dior स्कूटर, होगा बहुत कुछ ख़ास

- Advertisement -

नई दिल्ली। पियाजियो ने अपने पॉप्युलर स्कूटर Vespa 946 के लिमिटेड एडिशन मॉडल Vespa 946 Christian Dior से पर्दा उठा दिया है। इस ख़ास स्कूटर को कंपनी ने पैरिस के फेमस फैशन हाउस Christian Dior के साथ तैयार किया है। इस स्कूटर को क्रिश्चियन डायर के क्रिएटिव डायरेक्टर मारिया ग्राज़िया चुरी ने डिज़ाइन किया है। इस स्कूटर में बहुत कुछ ख़ास दिया जा रहा है। जानें इसके स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स के बारे में,…

स्टैंडर्ड वेस्पा 946 की तरह है Vespa 946 Christian Dior की पावर
Vespa 946 Christian Dior को कंट्रास्ट ब्लू लेदर सीट के साथ बेज कलर में उतारा गया है। स्कूटर के वील्ज, मिरर्स, हैंडलबार और लगेज रैक समेत अन्य जगहों पर गोल्ड फिनिश दी गई है।  इस स्कूटर में आपको हाफ-फेस हेलमेट, टॉप बॉक्स और बैग जैसी ऑप्शनल चीजें भी मिलेंगी। पावर की बात करें तो यह स्पेशल स्कूटर स्टैंडर्ड वेस्पा 946 की तरह है। इसमें भी स्टैंडर्ड स्कूटर वाला 125cc, 3-वॉल्व, एयर-कूल्ड इंजन दिया जा रहा है, जो 11.8hp की पावर और 10.33Nm टॉर्क जेनरेट करता है।


कंपनी ने दाम के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं रखी
कंपनियों को देखते हुए माना जा रहा है कि स्कूटर के दाम काफी ज्यादा होंगे, हालांकि, अभी तक कंपनी ने इस स्कूटर के दाम के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं रखी है। बता दें, साल 2016 में लॉन्च हुए स्कूटर Vespa Giorgio Armani की कीमत 12 लाख रुपए थी। ऐसे में इस स्कूटर की कीमत उससे ज्यादा होने की उम्मीद है।

इंटरनैशनल मार्केट में मार्च 2021 से शुरू होगी बिक्री
बात करें कि आप यह स्कूटर कहां से खरीद सकते हैं तो Vespa 946 Christian Dior स्कूटर की बिक्री इंटरनैशनल मार्केट में मार्च 2021 से शुरू होगी। यह चुनिंदा क्रिश्चियन डायर बुटीक और पियाज्जो मोटोप्लेक्स आउटलेट्स पर उपलब्ध होगा। भारत में इसकी लॉन्चिंग को लेकर अभी कोई घोषणा नहीं हुई है। लेकि भारत में कंपनी ने अपनी Giorgio Armani Edition लॉन्च की थी ऐसे में माना जा रहा है कि पियाज्जो Vespa 946 Christian Dior स्कूटर को भी भारतीय बाजार में लॉन्च किया जा सकता है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है