Covid-19 Update

2,05,874
मामले (हिमाचल)
2,01,199
मरीज ठीक हुए
3,504
मौत
31,612,794
मामले (भारत)
198,030,137
मामले (दुनिया)
×

Pick Up खाई में लुढ़की, एक की जान गई

Pick Up खाई में लुढ़की, एक की जान गई

- Advertisement -

pickup accident chamba : चंबा। जिला मुख्यालय के साथ लगते सलूणी उपमंडल में एक पिकअप के गहरी खाई में गिरने से एक व्यक्ति की अस्पताल ले जाते हुए मौत हो गई। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। हादसा अथेड़ मार्ग पर पंताह के समीप हुआ। बताया जा रहा है कि  पिकअप (एचपी 73 1397 ) के खाई में लुढ़कने से गाड़ी चालक चैन लाल निवासी खड्डी व राजेंद्र पुत्र व्यासो गांव अहला घायल हो गए। गंभीर रूप से घायल हुए राजेंद्र को प्राथमिक उपचार के बाद टांडा रैफर कर दिया, जहां रास्तें में ही राजेंद्र की मौत  हो गई।

ट्रैक्टर से उछल कर सड़क पर गिरा और चढ़ा टायर

पांवटा। उपमंडल के बेहड़वाला में एक दर्दनाक सड़क हादसे में एक की जान चली गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार श्रद्धालुओं से भरा एक ट्रैक्टर मंदिर जा रहा था। इस दौरान ट्राली में बैठे लोगों में से एक उछल कर नीचे सड़क पर आ गिरा और ट्रैक्टर का टायर उसके ऊपर से गुजर गया। बताया जा रहा है कि उसके साथियों ने उसे तुरंत अस्पताल पहुंचाया, लेकिन वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया है। मरने वाले की पहचान बेहड़वाला के राजेश के तौर पर हुई है। यह सभी लोग कटासन मंदिर में माथा टेकने जा रहे थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद लाश को परिजनों के हवाले कर दिया है।


किशनपुरा के उद्योग में आग, नुकसान

बद्दी। किशनपुरा स्थित एक उद्योग आग में जलकर पूरी तरह से राख हो गया। हालांकि दमकल विभाग की टीम ने समय रहते आग पर काबू पा लिया था वरना नुकसान ज्यादा हो सकता था। जानकारी के अनुसार  किशनपुरा स्थित आयशोलायड उद्योग में हीटिंग प्वाइंट आग भड़क गई। हादसे की जानकारी तुरंत  फायर ब्रिगेड टीम को दी गई। बताया जा रहा है कि  उद्योग में अधिकतर माल कॉटन और फाइबर का था। फायर टीम प्रभारी किशोर ठाकुर ने बताया कि आग पर समय रहते काबू न किया जाता तो नुकसान और ज्याद हो सकता था।  आग से उद्योग का निचला भवन भी क्षतिग्रस्त हुआ है। घटना के बाद पुलिस ने क्षेत्र को बंद कर दिया, ताकि कोई और दुर्घटना न हो।

यह भी पढें : Car को बचाते दुकानों से जा टकराया Truck

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है