Covid-19 Update

58,879
मामले (हिमाचल)
57,406
मरीज ठीक हुए
983
मौत
11,156,748
मामले (भारत)
115,765,405
मामले (दुनिया)

Pickup खाई में गिरने से 1 की मौत, कुड्डू में युवक की गई जान

Pickup खाई में गिरने से 1 की मौत, कुड्डू में युवक की गई जान

- Advertisement -

शिमला। ठियोग के देहा में एक दर्दनाक हादसे में एक व्यक्ति की जान चली गई,जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसा के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बहरहाल हादसे के घायल को पहले ठियोग अस्पताल पहुंचाया गया फिर उसे वहां से पीजीआई रैफर कर दिया गया है, जहां पर उसका उपचार जारी है।

  • ठियोग के देहा में दर्दनाक हादसा, गंभीर घायल पीजीआई रैफर

गौर रहे कि ठियोग के देहा में शुक्रवार रात एक पिकअप दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति घायल हो गया। जानकारी के मुताबिक पिकअप (एचपी-09ए-2559) देहा के समीप खाई में जा गिरी। इस हादसे में देगा के कथोरी गांव के शामानंद कि घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि हादसे में सुरेंद्र नामक व्यक्ति घायल हो गया है। सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल की ओर रवाना हो गई और राहत कार्य में जुट गई। पुलिस ने घायल तो ठियोग अस्पताल पहुंचाया, जहां से उसे आईजीएमसी रैफर कर दिया गया। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

घर में घुसा बेकाबू Truck, बाल-बाल बचे 3

ऊना। शहर के रोटरी चौक पर हुए खतरनाक हादसे में हालांकि किसी की जान तो नहीं गई, लेकिन एक दो मंजिला मकान को भारी नुकसान पहुंचा है। बताया जा रहा है कि हादसे के वक्त घर के अंदर तीन लोग सो रहे थे, लेकिन तीनों सुरक्षित बताएं जा रहे हैं।

  • ऊना के रोटरी चौक पर रात को हुआ हादसा

बहरहाल, शहर के रोटरी चौक पर एक बेकाबू ट्रक दो मंजिला भवन में घुस गया। हादसा देर रात 2 बजे पेश आया। हादसे के समय दुर्घटनाग्रस्त भवन के अंदर परिवार के तीन सदस्य सोये हुए थे। गनीमत रही की सभी सदस्य बाल बाल बच गए। ट्रक की टक्कर से दुकान व मकान को भारी नुकसान पहुंचा है। भवन को टक्कर मारने के बाद ट्रक भी सड़क के बीचों बीच पलट गया। घटना के तुरंत बाद स्थानीय लोग भी एकत्रित हो गए। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। सुबह-सवेरे जब लोगों को हादसा के बारे में बता चला तो मौके पर लोगों की भारी भीड़ जुट गई है।

एक और हादसाः पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंपा

शिमला।  जिले के जुब्बल तहसील के तहत कुड्डू  में आज सुबह कार हादसा हो गया। हादसे में एक युवक की मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक आज सुबह करीब 11 बजे मारुति कार नं (एचपी-52ए-5545) कुड्डू के समीप पांगला पुल के पास हादसे का शिकार हो गई। इस हादसे में रोहड़ू के शेखल गांव के आशू (27) की मौत हो गई।

पुलिस के मुताबिक आशु की मौत उसे घायल अवस्था में रोहड़ू अस्पताल पहुंचाते वक्त हुई। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज करते हुए हादसे कारणों की तफ्तीश शुरू कर दी है। वहीं, शव का पोस्टमार्टम करने के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है