Covid-19 Update

2,27,483
मामले (हिमाचल)
2,22,831
मरीज ठीक हुए
3,835
मौत
34,624,360
मामले (भारत)
265,482,381
मामले (दुनिया)

इस तस्वीर ने बढ़ाई यूपी में सियासी सरगर्मी, अखिलेश ने बताई मजूबरी, कांग्रेस ने ये कहा

कांग्रेस प्रवक्ता ने लिखा - आपको निकाला ही जा रहा है, जनता ही निकाल देगी

इस तस्वीर ने बढ़ाई यूपी में सियासी सरगर्मी, अखिलेश ने बताई मजूबरी, कांग्रेस ने ये कहा

- Advertisement -

लखनऊ। बीते कुछ घंटों से पीएम नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ की तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायलर हो रही है। इस तस्वीर में पीएम मोदी अपना हाथ सीएम के कंधे पर डाले हुए दिख रहे हैं। जिसके अब कई राजनीतिक निहतार्थ निकाले जा रहे हैं। साथ ही विपक्षी दलों के नेता इस तस्वीर पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं।

दरअसल, पीएम नरेंद्र मोदी 56वें ​DGP/IGP सम्मेलन में भाग लेने के लिए लखनऊ के दो दिवसीय दौरे पर हैं। सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने ट्विटर पर सम्मेलन के दौरान पीएम मोदी के साथ अपनी तस्वीरें साझा (Share photos with PM Modi) की। तस्वीर में पीएम मोदी, सीएम योगी के कंधे पर हाथ रखकर टहलते हुए दिख रहे हैं।

सीएम योगी द्वारा यह तस्वीर शेयर करने के बाद सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। सीएम योगी ने तस्वीर के साथ एक कविता भी पोस्ट (CM Yogi posted a poem) की है। लिखा, ‘ हम निकल पड़े हैं प्रण करकेअपना तन-मन अर्पण करके जिद है एक सूर्य उगाना है अम्बर से ऊंचा जाना है एक भारत नया बनाना है।’ वहीं इस तस्वीर के बाद अब साफ हो गया है कि बीजेपी उत्तर प्रदेश में मोदी व योगी को आगे लाकर ही चुनावी रण में कूदेगी।

इधर, पूर्व सीएम व सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने सीएम योगी पर तंज कसते हुए ट्वीट किया। अखिलेश यादव ने लिखा कि बेमन से कंधे पर रख हाथ, कुछ कदम संग चलना पड़ता है।

मोदी-योगी की वायरल तस्वीर पर कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि आप निकल पड़े या निकाला जा रहा है। ये तो बीजेपी, पीएम नरेंद्र मोदी और समय ही बताएगा। सच ये है कि उत्तर प्रदेश की जो हालत आपने कर दी है उसमें तो ऐसा लगता है कि आपको निकाला ही जा रहा है। जनता ही निकाल देगी।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है