×

चिऊणी-शैटाधार और शिकारी माता सड़क पर पड़े गड्ढे कर रहे पर्यटकों का स्वागत

चिऊणी-शैटाधार और शिकारी माता सड़क पर पड़े गड्ढे कर रहे पर्यटकों का स्वागत

- Advertisement -

संजीव कुमार/गोहर। सराज के प्रमुख धार्मिक पर्यटन स्थलों (Tourist destinations) में आने वाले पर्यटकों का स्वागत आजकल यहां की सड़कों पर पड़े गड्ढे पर रहे हैं। सड़कों पर जगह-जगह पडे़ गड्ढों से पर्यटकों समेत स्थानीय लोगों को परेशान होना पड़ रहा है। बावजूद इसके लोक निर्माण विभाग (PWD Department) इस ओर से आंखें मूंदे हुए है। बता दें कि मैदानी इलाकों में तपती गर्मी से निजात पाने के लिए टूरिस्टों के कदम हिमाचल (Himachal)  की ओर बढ़ने शुरू हो गए हैं। मगर आवाजाही के दौरान मेहमानों को बदहाल सड़कें रास नहीं आ रही हैं।


यह भी पढ़ें: इन्वेस्टर मीट का आगाज करने हिमाचल आ सकते हैं पीएम मोदी

पर्यटन कारोबारी तीर्थ राज ने बताया कि श्रद्धालु व पर्यटक अपने रिस्क पर शैटाधार पहुंच रहे हैं। उनका कहना है कि अगर सड़क गर्मियों में ठीक नहीं होगी तो क्या बरसात में होगी। उन्होंने आरोप लगाया कि पीडब्ल्यूडी विभाग सीएम के प्रयासों को पलीता लगा रहे हैं। वहीं, दिल्ली से आए एक पर्यटक कपिल मित्तल ने बताया कि खराब सड़क ने शैटाधार और शिकारी माता दरबार में आने का सारा मजा किरकिरा कर दिया, कई जगह पर परिवार को गाड़ी से उतारना पड़ा।

यह भी पढ़ें:  कॉलेज बस की टक्कर से हेमकुंड यात्रा पर निकले दो भाईयों की मौत

सुंदरनगर (Sundernagar)  से दोस्तों संग शैटाधार घूमने आए निखिल ने बताया कि कई जगह गाड़ी का चैंबर नीचे लग रहा है, हमारी गाड़ी चेत गांव से आगे ही नहीं बढ़ पाई। देव शैटीनाग के मुख्य कारदार हिम्मत राम ने कहा कि सरकार संबंधित विभाग को कड़े आदेश करें, ताकि सड़कों के हालात बेहतर हो सकें। इस बारे में लोक निर्माण मंडल सराज के अधिषासी अभियंता केके कौशल ने बताया कि सड़क को जेसीबी भेजकर दुरुस्त किया जाएगा, ताकि श्रद्धालुओं व पर्यटकों को किसी भी प्रकार की असुविधा न हो।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है