Covid-19 Update

1,98,551
मामले (हिमाचल)
1,90,377
मरीज ठीक हुए
3,375
मौत
29,505,835
मामले (भारत)
176,585,538
मामले (दुनिया)
×

आईपीएल पर कोरोना का असरः टूर्नामेंट छोड़ रहे खिलाड़ी, BCCI ने कही ये बात

बीसीसीआई का कहना है - खेल जारी रहेगा, इसमें कोई हर्ज नहीं है

आईपीएल पर कोरोना का असरः टूर्नामेंट छोड़ रहे खिलाड़ी, BCCI ने कही ये बात

- Advertisement -

भारत में लगातार बढ़ रहे कोरोना संकट का असर आईपीएल(IPL) पर भी दिखाई देने लगा है। भारत के आफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन के अलावा कुछ आस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ( Australian players)में भी बीच में आईपीएल छोड़ दिया है। दूसरी तरफ बीसीसीआई( BCCI) का कहना है कि खेल जारी रहेगा। दिल्ली कैपिटल्स के रवि चंद्रन अश्विन ने हैदराबाद के खिलाफ रविवार को मैच जीतने के बाद ट्वीट में लिखा – मैं कल से इस सत्र आईपीएल से ब्रेक ले रहा हूं। मेरा परिवार कोरना माहमारी से लड़ रहा है और इस कठिन समय में उसे मेरी जरूरत है। अगर हालात सही दिशा में जाते हैं तो मैं वापसी करूंगा, धन्यवाद दिल्ली कैपिटल्स। ऐसे में माना जा है कि उनके परिवार का कोई सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।

यह भी पढ़ें:क्रिकेटर अश्विन यादव का निधन, 33 की उम्र में हार्ट अटैक से गई जान

आस्ट्रेलिया और राजस्थान रॉल्स के तेज गेंदबाज एंड्रयू टाये( Andrew Tye) ने भारत में कोरोना के मामले बढ़ने के कारण अपने देश में प्रवेश निषेध होने की आशंका के चलते आईपीएल बीच में ही थोड़ने का फैसला लिया है। वहीं रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर( Royal Challengers Bangalore) के केन रिचर्डसन और एडम जाम्पा ने भी निजी कारणों से लीग छोड़ने का फैसला किया । आईपीएल के मैच नौ शहरों में दर्शकों के बिना खेले जा रहे हैं। टाये ने कहा कि उनके गृहनगर पर्थ में भारत से जाने वालों के पृथकवास के बढ़ते मामलों के कारण उन्होंने यह फैसला लिया। टाये ने रॉयल्स के लिये अभी तक एक भी मैच नहीं खेला है और उन्हें एक करोड़ रूपये में खरीदा गया था। टाये ने दोहा से सेन रेडियो से कहा कि इसके कई कारण है लेकिन मुख्य कारण यह है कि पर्थ में भारत से लौटने वाले लोगों के होटलों मैं आइसोलेशन के मामले बढ़ गए हैं।

यह भी पढ़ें: रिकॉर्ड बनाने की खुशी में विराट ने स्टेडियम से दी बेटी को फ्लाइंग किस, देखिए क्यूट वीडियो

उधर बीसीसीआई (BCCI)के एक अधिकारी ने कहा कि आईपीएल जारी रहेगा। कोई छोड़ना चाहता है तो इसमें कोई हर्ज नहीं है। क्रिकेट आस्ट्रेलिया और आस्ट्रेलियाई क्रिकेटर संघ ने संयुक्त बयान में कहा कि वे आईपीएल में शामिल अपने क्रिकेटरों, कोचों और कमेंटेटरों के संपर्क में हैं और हालात पर नजर रखे हुए हैं । इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड के एक प्रवक्ता ने कहा कि हम अपने खिलाड़ियों से लगातार संपर्क में है। आईपीएल फाइनल 30 मई को अहमदाबाद में होगा। आस्ट्रेलिया टूर्नामेंट पूरा होने पर अपने खिलाड़ियों के लिये चार्टर्ड विमान का इंतजाम कर सकता है आस्ट्रेलिया के 14 खिलाड़ी अभी लीग में हैं। उनके अलावा कोच रिकी पोंटिंग और साइमन कैटिच, कमेंटेटर मैथ्यू हेडन, ब्रेट ली, माइकल स्लेटर और लीजा सठालेकर भी यहां हैं

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है