×

BJP का स्थापना दिवस ; PM Modi ने कार्यकर्ताओं को दी बधाई, कहा – एक वक्त का भोजन त्यागें

BJP का स्थापना दिवस ; PM Modi ने कार्यकर्ताओं को दी बधाई, कहा – एक वक्त का भोजन त्यागें

- Advertisement -

नई दिल्ली।  बीजेपी (BJP) आज अपना 40वां स्थापना दिवस मना रहा है। 6 अप्रैल, 1980 को बीजेपी का गठन हुआ था। इस अवसर पर पीएम नरेंद्र मोदी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को बधाई दी और उनसे कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में भागीदार बनने और सरकार द्वारा जारी निर्देशों का पालन करने की अपील की।


स्थापना दिवस के अवसर पर पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ट्विटर पर लिखा, ‘बीजेपी के स्थापना दिवस पर पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं को बहुत-बहुत शुभकामनाएं। इस अवसर पर उन सबको मेरी विनम्र श्रद्धांजलि, जिन्होंने अपने खून-पसीने से पार्टी को सींचा, उनकी वजह से ही बीजेपी को आज देशभर में करोड़ों भारतीयों की सेवा करने का अवसर मिला है।’ पीएम मोदी ने पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा का एक संदेश ट्वीट किया है उसमें अपील की गई है कि सभी कार्यकर्ता एक वक्त का भोजन त्यागें।

पीएम ने लिखा, ‘जब भी BJP को सेवा करने का मौका मिला, पार्टी ने सुशासन और गरीबों के सशक्तिकरण पर जोर दिया। पार्टी के सिद्धांतों के अनुरूप हमारे कार्यकर्ताओं ने लोगों के जीवन में सकारात्मक बदलाव लाने के लिए परिश्रम की पराकाष्ठा की और समाज सेवा की नई मिसाल भी कायम की। बीजेपी का 40वां स्थापना दिवस ऐसे समय में आया है, जब देश COVID-19 से लड़ रहा है। मैं कार्यकर्ताओं से आग्रह करता हूं कि वे पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा के दिशानिर्देशों का पालन करें और सोशल डिस्टेंसिंग के साथ जरूरतमंदों की मदद करें। एकजुट होकर भारत को COVID-19 से मुक्त करें।’

बीजेपी के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पार्टी के 40वे स्थापना दिवस के शुभ अवसर पर श्यामाप्रसाद मुखर्जी और पंडित दीनदयाल उपाध्याय के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित की और पार्टी के पावन ध्वज का अपने आवास पर आरोहण किया। इनके अलावा गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह समेत पार्टी के अन्य बड़े नेताओं ने स्थापना दिवस पर कार्यकर्ताओं को शुभकामनाएं दीं।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है