Covid-19 Update

2,60,321
मामले (हिमाचल)
2,39. 550
मरीज ठीक हुए
3916*
मौत
38,903,731
मामले (भारत)
347,844,974
मामले (दुनिया)

आधी रात वाराणसी की सड़कों पर घूमे पीएम मोदी, रेलवे स्टेशन का निरीक्षण किया

आधी रात वाराणसी की सड़कों पर घूमे पीएम मोदी, रेलवे स्टेशन का निरीक्षण किया

- Advertisement -

वाराणसी। पीएम नरेंद्र मोदी सोमवार देर रात 1 बजे उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ वाराणसी रेलवे स्टेशन का औचक निरीक्षण करने पहुंचे। मंगलवार की सुबह ट्विटर पर पीएम ने कहा, “अगला पड़ाव..बनारस स्टेशन। हम रेल संपर्क बढ़ाने के साथ-साथ स्वच्छ, आधुनिक और यात्रियों के लिए अनुकूल रेलवे स्टेशनों को सुनिश्चित करने के लिए काशी में प्रमुख विकास कार्यो का निरीक्षण कर रहे हैं। यह इस पवित्र शहर में सर्वोत्तम संभव बुनियादी ढांचा तैयार करने का हमारा प्रयास है।”

ये भी पढ़ें- हिमाचल: विपक्ष के भगवाकरण पर भड़के राकेश पठानिया बोले, भगवा रंग हिंदुत्व की शान

पीएम ने मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक भी की जो सोमवार देर रात तक चली।बैठक में भाग लेने वाले असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने बताया कि बैठक छह घंटे तक चली और एक ट्वीट में कहा, “6 घंटे लंबे गहन विचार-विमर्श के दौरान एक बेहतर भारत के लिए अपने ज्ञान और दृष्टि के साथ हमें प्रबुद्ध करने के लिए नरेंद्र मोदी जी को धन्यवाद।”

मणिपुर के सीएम एन बीरेन सिंह ने ट्वीट किया, “एक मजबूत भारत के लिए आपके बहुमूल्य मार्गदर्शन और सुझावों के लिए पीएम नरेंद्र मोदी जी को धन्यवाद। हम वास्तव में देश को नई ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए आपकी ऊर्जा और जुनून की प्रशंसा करते हैं। 6 घंटे की लंबी बैठक सहित कई व्यस्तताओं के बाद भी आप आराम नहीं कर रहे हैं।” पीएम मंगलवार को असम, अरुणाचल प्रदेश, गोवा, गुजरात, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश, कर्नाटक, मध्य प्रदेश, मणिपुर, त्रिपुरा, उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड, बिहार और नागालैंड के सीएमके एक सम्मेलन में भी भाग लेंगे। सम्मेलन में बिहार और नागालैंड के उपमुख्यमंत्री भी शामिल होंगे।

–आईएएनएस

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है