Covid-19 Update

2,22,638
मामले (हिमाचल)
2,17,405
मरीज ठीक हुए
3,720
मौत
34,188,229
मामले (भारत)
244,354,428
मामले (दुनिया)

PM मोदी मिला रहे कोरोना वॉरियर्स को फोन, बातचीत में Nurse ने बताया भगवान

PM मोदी मिला रहे कोरोना वॉरियर्स को फोन, बातचीत में Nurse ने बताया भगवान

- Advertisement -

नई दिल्ली। भारत में कोरोना वायरस (Coronavirus) का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है। ऐसे में मौजूदा हालत को देखते हुए पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने देश को 21 दिनों को लिए लॉकडाउन पर रखने का फैसला किया है। देश में अब तक कोरोना संक्रमण के करीब 800 से अधिक मामले सामने आ चुके हैं। वहीं इस महामारी से देश में 20 लोगों की मौत हो गई है। इस बीच देशभर के अस्पतालों के स्वास्थयकर्मी इस गंभीर महामारी से लोहा लेने के लिए तैयारियों में जुटे हुए हैं। पीएम नरेंद्र मोदी भी इन कोरोना वॉरियर्स (Corona Warriors) का मनोबल और ऊंचा करने के लिए उनके पास व्यक्तिगत रूप से फोन कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: SBI ग्राहकों को बड़ा झटका : एफडी पर मिलेगा कम ब्याज

इन स्वास्थयकर्मियों को प्रधानमंत्री कार्यालय (PMO) से फोन जा रहा है। इसी फेहरिस्त में पीएम मोदी ने नायडू अस्पताल, पुणे की नर्स छाया को फोन कर उनका हालचाल पूछा। पीएम ने फोन पर कहा कि बताइए अपने परिवार को अपने सेवाभाव के प्रति कैसे आश्वस्त कर पाईं क्योंकि आप तो बिल्कुल जी-जान से इन दिनों सबकी सेवा में लगी हुई हैं। परिवार को भी चिंता होती होगी। जिस पर छाया ने पीएम मोदी से फोन पर कहा कि चिंता तो होती है, लेकिन काम तो करना पड़ता है, सर। सेवा देनी होती है, हो जाता है सर।

फिर पीएम मोदी ने पूछा, ‘मरीज आते होंगे तो बहुत डरे हुए होते होंगे?’ इस पर नर्स छाया ने बताया, ‘हां, बहुत डरे हुए रहते हैं। लेकिन हम उनसे बात करते हैं और बताते हैं कि डरने की कोई बात नहीं है।’ इस दौरान छाया ने पीएम मोदी को देश और देश की जनता के लिए भगवान तक करार दे दिया। जब छाया ने इस फोन कॉल के लिए पीएम का आभार जताया तो मोदी ने कहा कि यह तो उनका कर्तव्य है और सबको मिलकर यह लड़ाई जीतनी है। इस पर नर्स ने कहा, ‘हां, वो तो है। मैं तो अपनी ड्यूटी कर रही हूं, आप तो चौबिसों घंटे देश की सेवा कर रहे हैं।’

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है