×

शपथ से पहले नमन : मोदी ने राष्ट्रपिता, अटल और शहीदों को दी श्रद्धांजलि

शपथ से पहले नमन : मोदी ने राष्ट्रपिता, अटल और शहीदों को दी श्रद्धांजलि

- Advertisement -

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 में ऐतिहासिक जीत के बाद नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) आज दूसरी बार पीएम पद के तौर पर शपथ लेंगे। शाम सात बजे राष्ट्रपति भवन के परिसर में एक भव्य समारोह में मोदी और उनकी कैबिनेट शपथ लेगी। शाम सात बजे राष्ट्रपति भवन में शपथ ग्रहण समारोह होना है उससे पहले गुरुवार सुबह नरेंद्र मोदी ने महात्मा गांधी (बापू), अटल बिहारी वाजपेयी और शहीदों को श्रद्धांजलि (tribute) दी।


यह भी पढ़ें :-मोदी सरकार में अरुण जेटली की जगह अमित शाह बन सकते हैं वित्त मंत्री

 


अटल समाधि स्थल पर श्रद्धासुमन अर्पित करने के बाद मोदी ने ट्वीट करके पूर्व पीएम स्व. अटल बिहारी वाजपेयी को याद किया। उन्होंने लिखा, ‘हम हर पल प्यारे अटल जी को याद करते हैं। उन्हें यह देखकर बहुत खुशी होगी कि बीजेपी (BJP) को लोगों की सेवा करने का इतना अच्छा मौका मिला है। अटलजी के जीवन और कार्य से प्रेरित होकर हम सुशासन और लोगों के जीवन को बदलने का प्रयास करेंगे।’

नरेंद्र मोदी गुरुवार सुबह 7 बजे दिल्ली के राजघाट पहुंचे यहां उन्होंने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि दी। उनके साथ केंद्रीय मंत्री (पूर्व) हरदीप सिंह पुरी भी थे। पूर्व पीएम और बीजेपी के सर्वोच्च नेता रहे अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धांजलि देने मोदी के साथ-साथ बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और पार्टी के सभी सांसद पहुंचे। राजघाट-अटल समाधि स्थल के बाद प्रधानमंत्री वॉर मेमोरियल (War memorial) पहुंचे। यहां पर रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण और तीनों सेना के प्रमुख भी मौजूद रहे। सभी ने यहां शहीदों को नमन किया और श्रद्धांजलि अर्पित की।


हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें ….

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है