Covid-19 Update

58,543
मामले (हिमाचल)
57,287
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,077,957
मामले (भारत)
113,760,666
मामले (दुनिया)

गिर रहा है मोदी की लोकप्रियता का ग्राफ, सांसद ने दिया बड़ा बयान

गिर रहा है मोदी की लोकप्रियता का ग्राफ, सांसद ने दिया बड़ा बयान

- Advertisement -

नई दिल्ली। पीएम मोदी की लोकप्रियता धीरे-धीरे घट रही है। इसकों लेकर बीजेपी के सहयोगी सांसद ने कई वजह बताई है। साथ ही सांसद ने यह भी कहा कि पीएम की घटती लोकप्रियता की वजह से 2019 लोकसभा चुनाव भी बीजेपी के लिए मुश्किल भरा होगा। सिक्किम के एकमात्र सांसद प्रेमदास राय का कहना है कि पीएम नरेंद्र मोदी का करिश्मा अब धुंधला पड़ता जा रहा है और विपक्षी दलों का महागठबंधन अगर आकार ले लेता है तो भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के लिए 2019 में सत्ता वापसी करना काफी मुश्किल होगा।

पूर्वोत्तर में बढ़ सकती है बीजेपी की मुश्किलें

आपको बता दें कि प्रेमदास राय की पार्टी सिक्किम डेमाक्रेटिक फ्रंट (एसडीएफ) केंद्र में सत्तारूढ़ राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन का हिस्सा है। गौरतलब है कि एक तरफ जहां भारतीय जनता पार्टी पूर्वोत्तर की सभी 25 लोकसभा सीटों पर जीत हासिल करने का लक्ष्य तय कर रही है ऐसे में वहां से ही एक साथी का इस तरह बयान आना बीजेपी को झटका दे सकता है।

2019 लोकसभा चुनाव जीतने पर भी जताया संशय

सांसद ने यह भी कहा है कि “हम बतौर एक क्षेत्रीय पार्टी अगला चुनाव जरूर जीतेंगे, लेकिन राष्ट्रीय परिदृश्य को देखते हुए मुझे लगता है कि मोदी जी का करिश्मा धुंधला गया है। बीजेपी ने जिस तरह भेदभाव की नीति के साथ काम किया है, उसके परिणाम अब सामने आ रहे हैं।” दो बार के सांसद राय ने यह भी कहा, “संसद की कार्यवाही न चलना हमारे जैसे छोटे दलों को प्रभावित कर रहे हैं और हमारे अधिकार बड़े दलों द्वारा रौंदे जा रहे हैं।”

सीबीआई और आरबीआई पर हमले से गया गलत संदेश

राय ने दावा किया कि वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी और कांग्रेस सहित सभी दलों के भीतर जोर-शोर से मंथन चल रहा है। एसडीएफ सांसद ने जोर देकर कहा कि जनता और बुद्धिजीवी वर्ग सीबीआई और आरबीआई जैसे संस्थानों पर कथित रूप में मोदी सरकार की तरफ से किए जा रहे हमलों के तरीकों से बिल्कुल खुश नहीं है। गौरतलब है कि बीते दिनों में बीजेपी के कुछ सहयोगियों ने आंखें दिखाई हैं। पहले बिहार में रामविलास पासवान, फिर उत्तर प्रदेश में अनुप्रिया पटेल और अब पूर्वोत्तर से विरोध की आवाज एनडीए के लिए चुनाव से पहले अच्छा संकेत नहीं हो सकता है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है