Covid-19 Update

2,05,874
मामले (हिमाचल)
2,01,199
मरीज ठीक हुए
3,504
मौत
31,612,794
मामले (भारत)
198,030,137
मामले (दुनिया)
×

मोदी की रैली से होगा विस चुनावों का शंखनाद

मोदी की रैली से होगा विस चुनावों का शंखनाद

- Advertisement -

Pm Modi Rally Shimla : शिमला।  पीएम नरेंद्र मोदी की 27 अप्रैल को शिमला के ऐतिहासिक रिज मैदान पर होने वाली जनसभा की तैयारियों को लेकर बीजेपी ने कमर कस ली है। इस रैली के माध्यम से बीजेपी विधानसभा चुनाव का बिगुल फूंकेगी और उसे ध्यान में रखते हुए ही बीजेपी ने इस रैली की तैयारी की है। इस रैली में एक लाख से अधिक लोगों के जुटाने का लक्ष्य बीजेपी ने रखा है और यह भीड़ कैसे जुटेगी, उसे लेकर आज पार्टी ने मंथन किया।

बैठक में रैली के प्रबंधों पर विस्तार से चर्चा

बीजेपी के मुख्य प्रवक्ता और रैली के प्रभारी डॉ. राजीव बिंदल की अध्यक्षता में हुई बैठक में रैली के लिए लोगों को लाने का प्रबंध करने से लेकर रैली स्थल पर किए जाने वाले प्रबंधों पर विस्तार से चर्चा की गई। बैठक में कहा गया कि यह रैली शिमला संसदीय हलके की रैली है और इसलिए इस रैली में जो भीड़ जुटेगी, वह इसी संसदीय क्षेत्र की होगी। इस बैठक में रैली के प्रबंधों की तैयारियों के लिए कई कमेटियों का गठन भी किया गया। बैठक में विधायक सुरेश भारद्वाज, बीजेपी के राज्य उपाध्यक्ष गणेश दत्त, सचिव त्रिलोक जम्वाल, प्रवक्ता महेंद्र धर्माणी, जिलाध्यक्ष संजय सूद समेत कई पदाधिकारी मौजूद थे। बैठक में कहा गया कि इस रैली के लिए शिमला नगर निगम के हर वार्ड से कम से कम पांच सौ कार्यकर्ता जुटाए जाएंगे, जबकि शिमला जिले से अधिक से अधिक लोगों को लाने की बात कही गई। इस रैली में सोलन और सिरमौर जिले से भी भारी भीड़ जुटाने को कहा गया है। इस रैली के माध्यम से बीजेपी विधानसभा चुनाव का बिगूल फूंकेंगी। ऐसे में इस रैली का महत्व और बढ़ जाता है।


हर हाल में पूरा होना चाहिए टारगेट

बैठक में कहा गया कि संगठन के इस रैली को हर हाल में सफल बनाना है और इसके लिए हर पोलिंग बूथ से कार्यकर्ताओं को लाया जाएगा।  रैली प्रभारी डॉ. राजीव बिंदल ने बैठक में कहा कि इस रैली को लेकर किसी प्रकारी ढिलाई नहीं रहनी चाहिए और जिस मंडल को जो टारगेट दिया गया है वह हर हाल में पूरा होना चाहिए और उसका डाटा उनके पास रहना चाहिए। बैठक में कहा गया कि रैली के दौरान यातायात व्यवस्था न बिगड़े, इसके लिए प्रशासन के साथ मिलकर उसका समाधान निकाला जाएगा। बैठक में कहा गया कि शिमला शहर में रैली के पहले दिन से ही हर कार्यकर्ता के घर पर लाइटों की लड़ियां लगाएंगे और इससे शहर को चमकाया जाएगा। बैठक में रैली की तैयारियों को लेकर कई कमेटियों का गठन किया गया और कहा गया कि जिस कमेटी को जो कार्य सौंपा गया है वह तय समय पर होना चाहिए।

ये भी पढ़ें  : मोदी रैली : Deputy mayor ने स्थान बदलने के लिए PM को लिखा पत्र

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है