Covid-19 Update

1,98,877
मामले (हिमाचल)
1,91,041
मरीज ठीक हुए
3,382
मौत
29,548,012
मामले (भारत)
176,842,131
मामले (दुनिया)
×

वर्किंग मोड में बीजेपी-मंडी के पड्डल मैदान, सोलन के ठोडो में गरजेंगे मोदी

वर्किंग मोड में बीजेपी-मंडी के पड्डल मैदान, सोलन के ठोडो में गरजेंगे मोदी

- Advertisement -

शिमला। पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की रैली मंडी (Mandi) के पड्डल और सोलन (Solan) के ठोडा मैदान में होगी। मंडी की रैली पड्डल मैदान में ही होनी हैं, लेकिन सोलन के लिए प्रदेश बीजेपी (BJP) ने दो स्थान तय किए हैं। बीजेपी ने पहली प्राथमिकता ठोडो मैदान को दी है और इसके साथ-साथ पुलिस मैदान को भी विकल्प के तौर पर रखा है। बीजेपी चहती है कि सोलन में यह रैली शहर के बीच में हो। इसे देखते हुए ठोडो मैदान में ही रैली तय हो सकती है। इसी तरह से मंडी के पड्डल मैदान को बीजेपी ने इसलिए चुना, ताकि इसी मैदान में मोदी का हेलीकॉप्टर (Helicopter) उतरे।
ऐसे में पीएम मोदी 10 मई को मंडी के इस पड्डल मैदान और 13 मई को सोलन के ठोडो मैदान से हिमाचल की जनता को संबोधित करेंगे। प्रदेश की जनता को अभी भी यह उम्मीद जगी है कि पीएम मोदी (PM Modi) प्रदेश के लिए कुछ खास ऐलान कर सकते हैं। वर्ष 2014 के लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) में मोदी ने सोलन की रैली में वादा किया था कि सेब पर आयात शुल्क बढ़ाएंगे, लेकिन पांच साल बीतने के बाद भी यह वादा पूरा नहीं हुआ। प्रदेश में मतदान को अब मात्र 14 दिन शेष रह गए हैं। इसे देखते हुए प्रदेश बीजेपी ने पूरी ताकत झोंक दी। वर्ष 2019 शुरू होते ही बीजेपी (BJP) ने चारों संसदीय क्षेत्रों में संगठन की गतिविधियों को अंजाम दिया, जो आज चुनाव प्रचार भी अंतिम चरणों में पहुंच चुका है।
सीएम जयराम ठाकुर अपनी टीम के साथ हरेक विधानसभा क्षेत्रों में वोटर्स के नब्ज टटोल चुके हैं। अभी तक सिर्फ चुनाव प्रचार के लिए केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी की ही रैली हुई है। ऐसे में अब  पीएम नरेंद्र मोदी, पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह सहित पार्टी के कई केंद्रीय नेता अब सीएम जयराम ठाकुर की टीम को और मजबूत करने आएंगे। वहीं दूसरी तरफ पूर्व सीएम एवं सांसद शांता कुमार और पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल ने भी पूरा मोर्चा संभाल चुके हैं।

7 को मंडी पहुंचेगी एसपीजी की टीम

पीएम नरेंद्र मोदी की 10 मई को मंडी में होने वाली रैली के लिए स्थल का जायजा लेने एसपीजी की टीम (SPG Team)  सात मई को मंडी का दौरा करेगी। पड्डल मैदान की सुरक्षा से लेकर रैली स्थल तक पूरी व्यवस्था का जायजा लेने आ रही है। इसके साथ-साथ केंद्रीय जांच एजेंसियां (Central investigation agencies) सहित प्रदेश पुलिस के जवान भी सुरक्षा का जिम्मा संभालेंगे। बताया गया कि सोलन में 13 मई को होने वाली रैली के लिए सोमवार को सोलन (Solan) में बीजेपी के प्रदेश पदाधिकारियों की अहम बैठक होनी है, जिसमें शिमला, सोलन और सिरमौर जिले से संबंध रखने वाले मंत्री, विधायक एवं पूर्व विधायक मौजूद रहेंगे। उल्लेखनीय है कि बीते शनिवार को मंडी में भी बीजेपी की बैठक हुई थी। जिसमें मोदी की रैली का सफल आयोजन करने के लिए विस्तार से चर्चा की गई। इसमें प्रदेश पदाधिकारियों से लेकर मंडी संसदीय क्षेत्र के कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी सौंपी गई।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Like करें हिमाचल अभी अभी का Facebook Page….

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है