Covid-19 Update

2,26,859
मामले (हिमाचल)
2,22,190
मरीज ठीक हुए
3,825
मौत
34,555,431
मामले (भारत)
260,661,944
मामले (दुनिया)

जवानों के साथ दिवाली मनाने राजौरी जिले के नौशेरा सेक्टर पहुंचे पीएम मोदी

दो जिलों में पिछले तीन हफ्तों के दौरान ग्यारह सैनिक मारे गए हैं

जवानों के साथ दिवाली मनाने राजौरी जिले के नौशेरा सेक्टर पहुंचे पीएम मोदी

- Advertisement -

पीएम नरेंद्र मोदी गुरुवार को जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले के नौशेरा सेक्टर में जवानों के साथ दिवाली मनाने पहुचे। यहां पीएम ने जवानों के साथ दिवाली मनाने के बाद सेना के बड़े अधिकारियों के साथ राजोरी और नौशेरा सेक्टर में सैन्य तैयारियों का जायजा भी लेंगे। राजोरी-पुंछ सीमा क्षेत्र में आतंकियों के खिलाफ तीन सप्ताह से जारी ऑपरेशन के बीच पीएम के दौरे के चलते सुरक्षा एजेंसियों को हाई अलर्ट पर रखा गया है। सेना पुंछ और राजौरी के जुड़वां जिलों में सबसे लंबे समय तक आतंकवाद विरोधी अभियानों में से एक को अंजाम दे रही है। दो जिलों में पिछले तीन हफ्तों के दौरान ग्यारह सैनिक मारे गए हैं, जहां हाल ही में हिंसा की एक नई घटना देखी गई है। भारतीय सेना प्रमुख जनरल मनोज मुकुंद नरवणे ने बुधवार को पीएम मोदी के इलाके में आगमन की पूर्व संध्या पर हवाई दौरा किया था।

यह भी पढ़ें:सीएम केजरीवाल का व्यापरियों के लिए दिवाली तोहफा, ‘दिल्ली बाजार’ के नाम से बनेगा पोर्टल

 

 

2019 के बाद यह दूसरी बार होगा जब पीएम में राजौरी जिले में सैनिकों के साथ दिवाली मनाएंगे। पीएम बनने के 7 सालों में मोदी चौथी बार जम्मू-कश्मीर एवं लद्दाख सीमा पर दिवाली मनाने पहुंच चुके हैं। इससे पहले वह 2014 में सियाचिन पहुंचे थे।

 

 

यहां दिवाली मनाने के बाद वह श्रीनगर भी गए थे। 2017 में उन्होंने कश्मीर के बांदीपोरा में सेना और बीएसएफ के जवानों के साथ दीवाली मनाई। साल 2019 में वह राजोरी की इन्फैंट्री डिवीजन में पहुंचे थे, जहां सैन्य जवानों के साथ दिवाली मनाई थी। पीएम मोदी ने देशवासियों को को दीपावली की शुभकामनाएं दीं। पीएम ने कहा, ‘मेरी कामना है कि यह पर्व सभी के जीवन में खुशियां, समृद्धि और सौभाग्य लेकर आए।’

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है