Covid-19 Update

1,98,583
मामले (हिमाचल)
1,91,025
मरीज ठीक हुए
3,379
मौत
29,510,410
मामले (भारत)
176,764,688
मामले (दुनिया)
×

Modi के बोलः Himachal का कर्ज ब्याज सहित लौटाऊंगा

Modi के बोलः Himachal का कर्ज ब्याज सहित लौटाऊंगा

- Advertisement -

कुल्लू। चुनावी जनसभा में पीएम मोदी ने कहा कि हिमाचल का जो कर्ज मुझ पर है उसे मैं ब्याज सहित चुकाऊंगा। कुल्लू में पीएम ने एक-एक कर कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि तीन साल पहले केंद्र में भारी बहुमत के साथ सरकार बनी थी अब हिमाचल की बारी है। मोदी ने वीरभद्र सरकार और उनके मंत्रियों पर निशाना साधा और कहा कि आज हालात ऐसी है कि पूरी कांग्रेस ही जमानत पर है। उन्होंने कहा कि इस पूरे चुनाव में कांग्रेस के सामने केवल एक सवाल है और वह जनता उनसे कर रही है कि भ्रष्टाचार कैसे आ गया, जब आजादी मिली तो भ्रष्टाचार नहीं था।  देश में भ्रष्टाचार, भाई भतीजावाद, सांप्रदायिकता, देश को तबाह कांग्रेस ने किया। कांग्रेस पूरी जमानत पर है। सारे भ्रष्टाचार के आरोपों में जमानत पर चल रहे हैं। मोदी ने आज फिर दोहराया कि देवभूमि में दानववृत्ति को जगह नहीं होनी चाहिए।  उन्होंने कहा कि बीजेपी के लिए मैदान खाली है और कांग्रेस कहीं नहीं दिख रही।

जिसने 5 साल लूटा, अब उन्हें सजा देने का वक्त आ गया

पालमपुर। प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव हिमाचल के भाग्य और भव्य को निर्धारित करने के लिए लड़ा जा रहा है। पिछले पांच साल में जिन लोगों ने प्रदेश को लूटा है, अब उन्हें सजा देने का वक्त आ गया है। पालमपुर में चुनावी जनसभा के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस सरकार पर हंस-हंस कर वार किए। उन्होंने कहा कि जनता पांच साल के लिए सरकार नहीं चुन रही, बल्कि अपना भविष्य चुन रही है। पीएम मोदी ने कहा कि जब अच्छी सरकार रहती है तो सभी याद करते हैं, निक्कमी सरकार तो बनी बनाई बातों को बिगाड़ देती हैं। पीएम ने मंच से सांसद शांता कुमार और नेता विपक्ष प्रेम कुमार धूमल की तारीफ की।


शांता-धूमल की तारीफ

शांता को लेकर पीएम ने कहा कि लोगों को पानी दिलाने का बीड़ा इन्हीं ने उठाया था, जबकि धूमल ने भी पर्यटन एवं शिक्षा के साथ-साथ सड़क के सुधार में काफी काम किया है। कांग्रेस पर तंज कसते हुए पीएम ने कहा कि कांग्रेस के सरकार और मंत्री यही सोचते हैं कि उन्हें जहां से मिले वहीं से बटोर लो। ऐसी सरकार को किस लिए याद किया जाए। वीरभद्र सिंह का हवाला देते हुए पीएम ने तंज किया कि जनता बताए अब उन्हें किस लिए याद किया जाएगा। पीएम मोदी ने कहा कि हिमाचल में 14 हजार परिवारों के घरों में बिजली नहीं है। गरीब परिवारों को भी बिजली मिलनी चाहिए। अब हिमाचल के सभी 14 हजार लोगों को मुफ्त में बिजली का कनेक्शन मिलेगा। सरकार ने बिजली का कनेक्शन लेने की प्रक्रिया को सरल बनाया है।

हिमाचल के Election में मजा नहीं आ रहा क्योंकि Congress मैदान छोड़ भाग गई है

ऊना। इतिहास में ऐसा पहली बार हो रहा है जब हिमाचल में चुनाव भी एक तरफा हो गया है। ऊना में चुनावी जनसभा के दौरान पीएम मोदी ने कांग्रेस पर ताबड़तोड़ हमला किया। उन्होंने कहा कि प्रदेश में चुनाव का मजा नहीं आ रहा, क्योंकि कांग्रेस मैदान छोड़ कर भाग चुकी है। पीएम मोदी ने कहा कि देश और प्रदेश की जनता जान चुकी है कि कौन सी सरकार काम करने वाली है और कौन सी नहीं। हिमाचल में कांग्रेस सरकार के हाल बेहाल है। माफिया राज का बोलबाला है और कानून व्यवस्था की तो हालत ही खस्ता है। मोदी ने कहा कि अब कांग्रेस को सबक सीखाने के लिए प्रदेश की जनता ने मन बना लिया है।

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि अबकी बार चुनाव में मजा नहीं आ रहा है, ऐसे लग रहा है जैसे मानो कांग्रेस ने मैदान ही छोड़ दिया हो। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता यहां आते, जनसभा करते और धूमल नहीं तो पीएम मोदी पर ही हमला करते। अपने ही अंदाज में मोदी ने कहा कि अब तो अखबार वाले भी एक तरफा खबर लिखकर परेशान हो गए हैं। प्रदेश ही नहीं देश भी जान चुका है कि हिमाचल में चुनाव एक तरफा हो गए हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है