Covid-19 Update

2,06,832
मामले (हिमाचल)
2,01,773
मरीज ठीक हुए
3,511
मौत
31,810,427
मामले (भारत)
200,650,253
मामले (दुनिया)
×

Dhumal बोले, परिवर्तन की लहर,MC और विस चुनाव में खिलेगा कमल

Dhumal बोले, परिवर्तन की लहर,MC और विस चुनाव में खिलेगा कमल

- Advertisement -

PM Modi Shimla Rally : शिमला।  एतिहासिक रिज से नेता प्रतिपक्ष प्रेम कुमार धूमल ने राज्य की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा। धूमल ने कहा कि यह हमारा दुर्भाग्य है कि केंद्र से हमें कई योजनाएं मिली हैं, लेकिन राज्य की कांग्रेस सरकार इस ओर ध्यान नहीं दे रही। उन्होंने कहा कि पूरे देश में परिवर्तन की लहर है और यहां नगर निगम चुनाव और विधानसभा चुनाव में भी परिवर्तन होगा और यहां कमल खिलेगा।  धूमल ने कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी के बाद नरेंद्र मोदी पहले पीएम हैं जो शिमला के इस ऐतिहासिक रिज मैदान पर आए हैं।


केंद्र से मिलीं योजनाएं पर कांग्रेस सरकार नहीं दे रही ध्यान

धूमल ने कहा कि यह मोदी की लोकप्रियता ही है कि यहां अब तक के सबसे ज्यादा लोग आए हैं। उन्होंने पीएम मोदी की शान में कसीदे पढ़ते हुए कहा कि उनकी कार्य पद्धति ने देश को बदला है।  धूमल ने कहा कि पहले देश में प्रदेश में घोषणाएं होती थी, मंत्री घोषणाएं करते थे और कार्य नहीं करते थे। घोषणाएं पूरी नहीं होती थी, लेकिन जब देश को कर्मयोगी पीएम मिला है, देश का भविष्य बदला है।

60 और 8 की लड़ाई है हिमाचल मेंः सत्ती

प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष सतपाल सत्ती ने ऐलान किया कि हिमाचल में बीजेपी 50 प्लस की नहीं अब 60 प्लस की लड़ाई लड़ेगी। अब बीजेपी की लड़ाई 60 और 8 की है और इसके लिए प्रदेश बीजेपी के कार्यकर्ता पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में वे इस मुकाम को हासिल करेंगे।  ऐतिहासिक रिज मैदान पर आयोजित पीएम मोदी की जनसभा के दौरान सत्ती ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार को भी निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने हिमाचल को बहुत कुछ दिया। हिमाचल को विशेष श्रेणी राज्य का दर्जा मिला। राज्य के 61 एनएच मिले, लेकिन यह हिमाचल का यह दुर्भाग्य है कि इन एनएच को यहां की सरकार ने अंजाम तक नहीं पहुंचाया। इनके लिए बनने वाली डीपीआर अभी तक नहीं बनाई गई है।

राजनीति की चिकचिक : लेफ्ट में Nadda, राइट में Dhumal

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है