Covid-19 Update

58,979
मामले (हिमाचल)
57,428
मरीज ठीक हुए
984
मौत
11,173,761
मामले (भारत)
116,220,912
मामले (दुनिया)

PM का पार्टी नेताओं से आह्वान, रिश्तेदारों को टिकट देने का न बनाएं दबाव

PM का पार्टी नेताओं से आह्वान, रिश्तेदारों को टिकट देने का न बनाएं दबाव

- Advertisement -

नई दिल्ली। पीएम नरेंद्र मोदी ने शनिवार को बीजेपी की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक को संबोधित किया। बैठक के पहले दिन पीएम ने पार्टी कार्यकर्ताओं से केंद्र सरकार द्वारा गरीबों के हित में शुरू की गई योजनाओं से जागरूक करने के लिए जमीनी स्तर पर लोगों से जुड़ने का आह्वान किया। बैठक में पार्टी कार्यकर्ताओं से पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव में जीत पक्की करने का आह्वान किया।

  • बोल, मिलकर पांच राज्यों में बीजेपी की जीत को बनाएं सुनिश्चित

पीएम मोदी ने पार्टी नेताओं से कहा कि चुनाव में अपने रिश्तेदारों, भाई, भतीजों, बेटे, बेटियों को टिकट देने के लिए दवाब नहीं बनाएं। उन्होंने कहा कि संगठन को जो उचित लगेगा उसे  टिकट दिया जाएगा। इन चुनाव में सभी को मिलकर काम करना है और सभी पांच राज्यों में जीत पक्की करनी है।modi1 बीजेपी की बैठक के बाद रविशंकर प्रसाद ने मीडिया को कहा कि “पॉलिटिकल फंडिंग में ट्रांसपेरेंसी आनी चाहिए और बीजेपी इसमें अपना योगदान दें और साथ ही सभी दल मिलकर इस पर सहमति बनाएं। पीएम मोदी ने नोटबंदी के हुए लाभ का जिक्र करते हुए कहा कि नगदी का विस्तार ही भ्रष्टाचार की जड़ है। बेनामी संपत्ति को सबसे ज्यादा मजबूती नकदी से ही मिलती है।

पीएम मोदी ने पार्टी नेताओं को संबोधित करते हुए कहा कि, नोटबंदी का फैसला गरीबों ने दिल से माना है, नोटबंदी का फैसला भ्रष्टाचार की बुराई को खत्म करने वाला साबित होगा। देश की जनता ने कुछ दिनों की कठिनाई को स्वीकार करते हुए इसका सामना किया। गरीब और गरीबी हमारे लिए सिर्फ चुनाव जीतने का साधन नहीं, ये हमारे लिए सेवा का अवसर है। गरीब की सेना प्रभु की सेवा की तरह है। पीएम मोदी ने कहा, ‘मैं गरीबी में जन्मा और गरीबी को जिया हूं। कुछ लोग सिर्फ स्टाइल की चिंता करते हैं, लेकिन हमारी सरकार गरीबों के जीवनस्तर की चिंता करती है।’ पीएम मोदी ने कहा कि गरीबों की ताकत को हमारी सरकार बढ़ाएगी। गरीबों के लिए जो काम हमने किए, उसे आप बूथ स्तर तक पहुंचाएंगे। इसके साथ पार्टी नेताओं से कहा कि चुनाव में बीजेपी के पक्ष में स्थिति काफी अच्छी है। पीएम मोदी ने बीजेपी कार्यकारिणी में पोलीटिकल फंडिंग में पारदर्शिता पर भी बात कही।

जेटली बोले notabandi लाभ

जेटली ने कहा कि काले धन को वैध और भ्रष्टाचार नोटबंदी के उद्देश्य को रोकने के लिए किया गया था। काले धन 2014 के आम चुनाव के लिए, हम लोगों को देने का वादा किया है, यह पूरा हो गया है। उन्होंने कहा कि सरकार का एक मकसद नकली नोट और जीवन रेखा पर आतंकवादियों को स्थानांतरित चोट लगी थी और notabandi आतंकवादियों से वापस टूट गया है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है