Covid-19 Update

56,978
मामले (हिमाचल)
55,383
मरीज ठीक हुए
955
मौत
10,579,053
मामले (भारत)
95,675,630
मामले (दुनिया)

PM की जान को खतरा, Rally में निशाना बना सकते हैं आतंकी

PM की जान को खतरा, Rally में निशाना बना सकते हैं आतंकी

- Advertisement -

लखनऊ। पीएम नरेंद्र मोदी की सोमवार को मऊ में प्रस्तावित रैली से पहले खुफिया एजेंसियों ने अलर्ट जारी किया है। इसमें पीएम नरेंद्र मोदी की जान को आतंकवादियों से खतरा बताया गया है। पीएम पर रॉकेट लांचर और विस्फोटकों से भरे वाहन के जरिए हमले की आशंका जताई गई है। खुफिया एजेंसियों की सूचना के बाद पुलिस हाई अलर्ट पर है। मऊ के एडिशनल एसपी आरके सिंह ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि गुजरात के पूर्व गृह मंत्री हरेन पांड्या की हत्या का आरोपी रसूल पाटी भी पीएम पर हमले का प्लान बना रहा है।

  •  सोमवार को  यूपी के मऊ में जनता को करेंगे संबोधित
  •  रैली के लिए कड़ी की गई सुरक्षा व्यवस्था

इनपुट के मुताबिक, रसूल पाटी और उसके दो सहयोगी पीएम के काफिले पर हमला करने की साजिश रच रहे हैं। उन्होंने कहा कि खुफिया एजेंसियों की सूचना पर रैली की सुरक्षा काफी सख्त कर दी गई है। सोमवार को भुजौटी ऑफिसर्स कॉलोनी के सामने पीएम की रैली होनी है। आरके सिंह ने बताया कि पिछले कुछ सालों में कुछ आतंकवादियों को गिरफ्तार किया गया था, फिर भी वर्तमान में इन क्षेत्रों में ऐसे लोंगो की मौजूदगी से इनकार नहीं किया जा सकता। केशुभाई पटेल की सरकार में 1998 से 2001 तक गुजरात के गृहमंत्री रहे हरेन पांड्या की मार्च 2003 में हत्या कर दी गई थी।

इस मामले में रसूल पाटी वांटेड है। सभा स्थल पर एएसपी आरके सिंह ने कहा कि सुरक्षा में तैनात अधिकारियों को सतर्कता बरतने और मुस्तैद रहने को कहा गया है। उन्होंने कहा कि सुरक्षा व्यवस्था ऐसी जगहों में महत्वपूर्ण हो जाती है, जहां से रॉकेट लांचर प्रयोग किया जा सकता है और अन्य वाहन जो काफिले मार्ग पर आसपास चल रहे हों। 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है