Covid-19 Update

2,05,874
मामले (हिमाचल)
2,01,199
मरीज ठीक हुए
3,504
मौत
31,612,794
मामले (भारत)
198,030,137
मामले (दुनिया)
×

हरियाणा से लेकर महाराष्ट्र तक दहाड़े पीएम मोदी, भरी रैली में कहा- डूब मरो, डूब मरो, डूब मरो

हरियाणा से लेकर महाराष्ट्र तक दहाड़े पीएम मोदी, भरी रैली में कहा- डूब मरो, डूब मरो, डूब मरो

- Advertisement -

नई दिल्ली। हरियाणा (Haryana) और महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने वाले विधानसभा चुनाव (Assembly Election) को लेकर सभी पार्टियों ने चुनाव प्रचार अभियान (Election Campaign) में अपना पूरा दम झोंक रखा है। इसी सिलसिले में पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने बुधवार को दोनों ही राज्यों में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि राष्ट्रवाद को हमने राष्ट्र निर्माण के मूल में रखा, ये सावरकर के संस्कार हैं। बाबा साहब अंबेडकर का अपमान करने और उनको दशकों तक भारत रत्न से वंचित रखने वाले अब सावरकर को गालियां दे रहे हैं। पीएम ने आगे कहा कि पिछले 5 साल में आपने देखा होगा कि देवेंद्र फडणवीस की सरकार में हमारा एक ही मकसद था- महाराष्ट्र का विकास।

यह भी पढ़ें :-अयोध्या live: मुस्लिम पक्ष के वकील ने फाड़ा नक्शा, सुब्रह्मण्यम स्वामी की दलील नहीं सुनेगा कोर्ट

पीएम मोदी ने उन नेताओं की जमकर आलोचना की जो ये कह रहे हैं कि महाराष्ट्र के चुनाव से धारा 370 का क्या वास्ता है। ऐसे नेताओं की सोच पर सवाल उठाते हुए पीएम मोदी ने सख्त लहजे में उन्हें डूब मरने तक की बात कह डाली। पीएम ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आज आपके सामने पहले से ज्यादा मजबूत सरकार बनाने के लिए, मजबूत इरादों वाली सरकार बनाने के लिए, आपके साथ मजबूती से खड़ी रहने वाली सरकार बनाने के लिए, आपसे आशीर्वाद लेने आया हूं। जिन लोगों ने अंबेडकर का अपमान किया और उनको दशकों तक भारत रत्न से वंचित रखा। आज वे लोग वीर सावरकर को गालियां देकर उनका अपमान कर रहे हैं।

पीएम मोदी ने हरियाणा में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि जब-जब, जिस-जिस बात को लेकर देश खुश होता है, उस-उस बात को लेकर कांग्रेस (Congress) के नेताओं को तकलीफ होने लगती है। राष्ट्रहित में, हरियाणा के हित में जो भी उचित होगा, उसके लिए हम डंके की चोट पर फैसले लेंगे। उन्होंने आगे कहा कि स्वरोजगार को बढ़ावा देने के लिए सरकार हर प्रयास कर रही है। इसकी वजह से, विशेष तौर पर टूरिज्म के क्षेत्र में युवाओं के लिए बहुत अवसर बन रहे हैं।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें ….

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है