×

Covid-19 संकट के बीच सभी राज्यों और केंद्र शासित राज्यों के CM से फिर बात करेंगे PM मोदी

Covid-19 संकट के बीच सभी राज्यों और केंद्र शासित राज्यों के CM से फिर बात करेंगे PM मोदी

- Advertisement -

नई दिल्ली। देश में जारी कोरोना संकट (Corona Crisis) के बीच पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) राज्यों के सीएम के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बैठक करने वाले हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार 16 जून को 21 राज्यों और केंद्रशासित प्रदेशों के सीएम (CM) और प्रशासकों से पीएम मोदी करेंगे बात। पंजाब, असम ,केरल, उत्तराखंड, झारखंड, छत्तीसगढ़, त्रिपुरा, हिमाचल प्रदेश, गोवा, मणिपुर, नागालैंड, मेघायल, पुडुचेरी, सिक्किम अरुणाचल प्रदेश सीएम के बात करेंगे पीएम मोदी। चंडीगढ़, लद्दाख, दादरा नगर हवेली, अंडमान निकोबर, दमन दीव और लक्षद्वीप आदि से भी बात करेंगे। दोनों दिन पीएम मोदी की राज्यों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग दोपहर तीन बजे से शुरू होगी।


इससे पहले भी पीएम मोदी कई बार राज्यों के सीएम के साथ चर्चा कर चुके हैं

इससे पहले भी पीएम मोदी कई बार राज्यों के सीएम के साथ चर्चा कर चुके हैं। हालांकि तब चर्चा कोरोना की हालात के साथ-साथ लॉकडाउन (Lockdown) बढ़ाने को लेकर भी हुई थी। लेकिन इस बार कोरोना के बढ़ते मामलों पर चर्चा हो सकती है। जिसके बाद अब पहली बार होगा कि पीएम राज्यों और केंद्र शासित राज्यों के सीएम से अलग-अलग बात करेंगे। इससे पहले पीएम नरेंद्र मोदी ने इंडियन चैंबर ऑफ कॉमर्स के एक कार्यक्रम में देश में आईं तमाम चुनौतियों का जिक्र किया था।

यह भी पढ़ें: धवाला की राणा पर बयानबाजी को लेकर Bindal ने कही यह बड़ी बात- जानिए

पीएम ने कहा था कि इस वक्त हमारा देश कोरोना, भूकंप, तूफान और बाढ जैसी चुनौतियों से जूझ रहा है, लेकिन हम इससे हारेंगे नहीं बल्कि और मजबूत बनकर इसस लड़ेंगे। उन्होंने कहा, ‘कोरोना वायरस (Coronavirus) से पूरी दुनिया लड़ रही है, भारत भी लड़ रहा है, लेकिन अन्य तरह के संकट भी निरंतर खड़े हो रहे हैं। कहीं बाढ़ की चुनौती, कहीं टिड्डी का कहर, कहीं ओलावृष्टि, असम की ऑयल फील्ड में आग, लगातार छोटे-छोटे भूकंप की खबरें।’

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है