Covid-19 Update

1,42,510
मामले (हिमाचल)
1,04,355
मरीज ठीक हुए
2039
मौत
23,340,938
मामले (भारत)
160,334,125
मामले (दुनिया)
×

अमौसी एयरपोर्ट पर धरने पर बैठे PM Narendra Modi के भाई प्रह्लाद मोदी, पढ़ें क्या है कारण

अमौसी एयरपोर्ट पर धरने पर बैठे PM Narendra Modi के भाई प्रह्लाद मोदी, पढ़ें क्या है कारण

- Advertisement -

लखनऊ। एक ओर किसान कृषि कानूनों (Agricultural Laws) के खिलाफ लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं तो वहीं अब खबर सामने आई है कि पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के भाई प्रह्लाद मोदी (Prahlad Modi) भी धरने पर बैठ गए हैं। हालांकि पीएम नरेंद्र मोदी के भाई (PM Narendra Modi Brother) प्रह्लाद मोदी किसान आंदोलन के समर्थन में धरने पर नहीं बैठे हैं। पीएम मोदी के भाई की धरने (Prahlad Modi Protest) पर बैठने की वजह कुछ और है। बताया जा रहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी अमौसी एयरपोर्ट (Amausi Airport) पर धरने पर बैठे हैं। इस बीच काफी देर तक पुलिस और उनके बीच बातचीत का दौर चलता रहा।

यह भी पढ़ें:जींद महापंचायत में बोले #RakeshTikait, अभी तो बिल वापसी की मांग कर रहे, गद्दी वापस मांगी तो…

 


दरअसल प्रह्लाद मोदी का लखनऊ पुलिस पर आरोप था कि उनके समर्थकों को लखनऊ पुलिस ने गिरफ्तार किया है। ऐसे में जब तब उनके समर्थकों को रिहा नहीं किया जाएगा वो तब तक एयरपोर्ट से नहीं जाएंगे। इस दौरान पुलिस उन्हें समझाती रही, लेकिन उन्होंने पुलिस की एक बात नहीं सुनी। जानकारी के अनुसार आज पीएम नरेंद्र मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी को कई जगह कार्यक्रम में शिरकत करने जाना था। ये प्रयागराज, जौनपुर व सुल्तानपुर में थे।

जानकारी के अनुसार जैसे ही उनके समर्थकों को प्रह्लाद मोदी के आने की जानकारी मिली तो बड़ी संख्या में उनके समर्थक अमौसी एयरपोर्ट पर पहुंच गए। हालांकि पुलिस ने उन्हें एयरपोर्ट पर बाहर ही रोक दिया। बताया जा रहा है कि इस दौरान कुछ लोगों की पुलिस से कहासुनी भी हो गई। इसके बाद उनको हिरासत में ले लिया गया। एयरपोर्ट पर उतरने के बाद प्रह्लाद मोदी को इसकी जानकारी मिली तो वह धरने पर बैठ गए। उन्होंने समर्थकों को रिहा करने की मांग की। इसके साथ ही प्रह्लाद मोदी ने पुलिस को चेतावनी दी कि अगर उनके समर्थकों को रिहा नहीं किया गया तो वो अनशन पर बैठ जाएंगे। हालांकि पुलिस का कहना था कि किसी भी समर्थक को हिरासत में नहीं लिया गया है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है