×

PM Modi बोले – दबावों के बाद भी नागरिकता संशोधन कानून पर रहेंगे कायम

PM Modi बोले – दबावों के बाद भी नागरिकता संशोधन कानून पर रहेंगे कायम

- Advertisement -

वाराणसी। पीएम नरेंद्र मोदी आज वाराणसी के दौरे पर हैं। वाराणसी (Varanasi) में कार्यक्रम में शामिल होने के बाद मोदी चंदौली पहुंचे, जहां पर उन्होंने दीनदयाल उपाध्याय की 63 फीट ऊंची प्रतिमा का अनावरण और तीन ज्योर्तिलिंगों को जोड़नी वाली महाकाल एक्सप्रेस का लोकार्पण किया। इसके बाद यूपी के चंदौली में एक जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि दुनियाभर के तमाम दबावों के बाद भी नागरिकता संशोधन कानून (CAA) पर हम कायम थे और कायम रहेंगे।


यह भी पढ़ें:  जयराम ने स्कूल का किया उद्घाटन, इन्वेस्टर्स मीट में हुआ था MOU

मोदी ने कहा कि जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 (Article 370) को हटाना हो या फिर नागरिकता संशोधन कानून, इन फैसलों का देश को कई साल से इंतजार था। पीएम ने कहा, “महादेव के आशीर्वाद से देश आज वो फैसले ले रहा है जो पहले पीछे छोड़ दिए जाते थे। जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाने का फैसला हो या फिर सिटीजनशिप अमेंडमेंट एक्ट, वर्षों से देश को इन फैसलों का इंतजार था। देश हित में ये फैसले जरूरी थे और दुनियाभर के सारे दबावों के बावजूद इन फैसलों पर हम कायम हैं और कायम रहेंगे।” पीएम ने कहा कि वे देश के लोगों को ये विश्वास दिलाते हैं कि देश के लिए काम निरंतर जारी रहेगा।

नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने कहा कि आजादी के बाद लंबे कालखंड तक समाज के आखिरी पायदान पर खड़े व्यक्ति की समस्याओं को बरकरार रखा गया क्योंकि उस समय की सरकारों को इन समस्याओं को सुलझाने में रूचि नहीं थी। इनको उलझाने में उनके राजनीतिक हित सिद्ध होते थे लेकिन अब स्थितियां बदल रही हैं, देश बदल रहा है। जो अब तक आखिरी पायदान पर रहा है उसे अब सर्वोच्च प्राथमिकता दी जा रही है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group…

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है