×

पश्चिम बंगाल चुनाव : मोदी का विपक्ष पर कटाक्ष, ‘मैं दोस्तों के लिए काम करता रहूंगा, मेरे दोस्त गरीब’

ममता बनर्जी ने कहा कि बदलाव होगा, लेकिन पश्चिम बंगाल में नहीं दिल्ली में

पश्चिम बंगाल चुनाव : मोदी का विपक्ष पर कटाक्ष, ‘मैं दोस्तों के लिए काम करता रहूंगा, मेरे दोस्त गरीब’

- Advertisement -

कोलकाता। पश्चिम बंगाल चुनाव (West Bengal Elections) के लिए जोर आजमाइश का दौर शुरू हो चुका है। एक ओर जहां पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने कोलकाता के ब्रिगेड मैदान (Brigade ground) में रैली को संबोधित किया। वहीं, ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) ने भी महंगाई के खिलाफ हल्ला बोलते हुए सिलीगुड़ी में पैदल मार्च निकाला। इस दौरान पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि बदलाव होगा, लेकिन पश्चिम बंगाल में नहीं दिल्ली में परिवर्तन होगा। उधर, पीएम नरेंद्र मोदी ने भी जमकर ममता बनर्जी और विपक्ष पर निशाना साधा।


यह भी पढ़ें: वोल्वो बस में सवार थे हरियाणा के दो लोग, पुलिस ने तलाशी ली तो मिली डेढ़ किलो चरस

देश के बड़े उद्योगतियों को अकसर विपक्ष पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के दोस्त कहकर संबोधित करता रहता है। इसी पर आज पीएम नरेंद्र मोदी ने कटाक्ष किया। पीएम ने पश्चिम बंगाल में ब्रिगेड ग्राउंड (Brigade ground) में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि मेरे विरोधी कहते हैं कि मैं दोस्तों के लिए काम करता हूं। मैं गरीबी में पला-बढ़ा और इसलिए उनका दुख जानता हूं। इसलिए मैं अपने गरीब दोस्तों के लिए काम करता हूं और गरीब दोस्तों (Poor Friends) के लिए काम करता रहूंगा।

यह भी पढ़ें: कृषि कानून : किसान ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा सरकार खून मांगती है

इसके साथ ही पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने ममता बनर्जी पर भी जमकर निशाना साधा। नरेंद्र मोदी ने कहा कि लोकसभा चुनाव में पश्चिम बंगाल के लोगों ने चुपचाप कमल छाप से कमाल कर दिया। आपके एक वोट की ताकत कश्मीर से लेकर अयोध्या तक दिखाई दी। पीएम (PM) ने कहा कि कुछ लोगों को तो लग रहा होगा कि आज ही दो मई आ गई। नरेंद्र मोदी ने कहा कि दीदी आज पश्चिम बंगाल (West Bengal) के नौजवान आपसे एक ही सवाल पूछ रहे हैं कि उन्होंने आपको दीदी (Didi) की भूमिका में चुना और आपने खुद को एक ही भतीजे की बुआ तक सीमित क्यों किया। इसके अलावा पीएम मोदी ने ब्रिगेड मैदान (Brigade ground) में रैली के दौरान श्यामा प्रसाद मुखर्जी को भी याद किया। पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि बंगाल की धरती ने एक विधान, एक निशान, एक प्रधान के लिए बलिदान (Sacrifice) देने वाला सपूत हमें दिया। आपको बता दें कि श्यामा प्रसाद मुखर्जी (Shyama Prasad Mukherjee) धारा 370 का मुखर होकर विरोध करते थे।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है