Covid-19 Update

1,42,510
मामले (हिमाचल)
1,04,355
मरीज ठीक हुए
2039
मौत
23,340,938
मामले (भारत)
160,334,125
मामले (दुनिया)
×

Padmavat का विरोधः Hamirpur, कुल्लू और Shimla में पुलिस Alert, बिलासपुर में Ban को उठी आवाज

Padmavat का विरोधः Hamirpur, कुल्लू और Shimla में पुलिस Alert, बिलासपुर में Ban को उठी आवाज

- Advertisement -

फिल्म पद्मावत देशभर में कल रिलीज होगी। फिल्म को लेकर हिमाचल सहित पूरे देश में विरोध देखने को मिल रहा है। इसी के चलते हमीरपुर और कुल्लू में पुलिस ने सिनेमाघरों को सुरक्षा प्रदान की है। सिनेमाघरों के बाहर सिविल ड्रेस में सुरक्षा कर्मी तैनात रहेंगे, ताकि किसी प्रकार की कोई अप्रिय घटना न घट सके। वहीं, शिमला के एक थियेटर प्रबंधक ने पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है। पुलिस ने पूरी सुरक्षा देने का आश्वासन दिया है। इसके अलावा बिलासपुर में अखिल हिमाचल क्षत्रीय महासभा ने हिमाचल में फिल्म बैन करने को लेकर सीएम जयराम ठाकुर को ज्ञापन भेजा है।

हमीरपुर के दो सिनेमाघरों पर खाकी की पैनी नजर

हमीरपुर। निर्देशक लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। राजपूत सभा के द्वारा फिल्म रिलीज को लेकर दी गई धमकियों से हमीरपुर में भी सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है। हमीरपुर मुख्यालय पर दो सिनेमाघरों में भी फिल्म रिलीज को लेकर पुलिस ने सुरक्षा कड़ी करने के साथ साथ पैनी नजर रखी जा रही है, ताकि फिल्म रिलीज पर कोई घटना न घटित हो सके। एसपी हमीरपुर रमन कुमार मीणा ने बताया कि सिनेमाघरों की सुरक्षा व्यवस्था के लिए तैयारी की है और पुलिस ने योजना बना कर फिल्म रिलीज के समय नजर रखी जाएगा। गौरतलब है कि फिल्म पद्मावत की रिलीज को लेकर हमीरपुर के नादौन क्षेत्र में भी एसडीएम के माध्यम से राजपूत सभा इकाई सदस्यों ने ज्ञापन सौंपा है, जिसके कारण अब हमीरपुर में भी फिल्म रिलीज को लेकर विवाद होने की आशंका के चलते पुलिस ने एहतियात बरतने का निर्णय लिया है। 

सभी सिनेमाघरों के बाहर सिविल ड्रेस में पुलिस कर्मी होंगे तैनात

कुल्लू। कुल्लू  शोभला मल्टीपल्स  के एमडी भाविक ठाकुर ने बताया कि एक दिन में आठ शो दिखाए जाएंगे, जिसके लिए दोनों मल्टीपल्स में फिल्म दिखाई जाएगी। एएसपी कुल्लू निश्चित सिंह नेगी ने बताया कि फिल्म पद्मावत कल रिलीज होगी। कुल्लू जिला में किसी प्रकार कोई विरोध नहीं है। उन्होंने कहा कि सभी सिनेमाघरों के बाहर पुलिस के जवान सिविल ड्रेस में तैनात किए जाएगा। 

शिमला में  पद्मावत फिल्म को लेकर पुलिस चौकस

शिमला। देशभर में कल रिलीज हो रही पद्मावत फिल्म को लेकर शिमला में भी लोगों में भारी जिज्ञासा है। यहां पर यह फिल्म रिट्ज थियेटर में लगने जा रही है और इस थियेटर के प्रबंधन पुलिस के पास जा पहुंचे हैं। रिट्ज थियेटर के महा प्रबंधक अशोक कपूर ने कहा कि पद्मावत फिल्म कल तय समय पर रिलीज होगी और उसके मद्देनजर पुलिस प्रशासन से सुरक्षा की गुहार लगाई है। उधर, एसपी शिमला ओमापति जम्वाल ने कहा कि पद्मावत फिल्म को लेकर उठ रहे विरोध के स्वर के मद्देनजर पुलिस चौकस है। उन्होंने कहा कि पुलिस थियेटर को पूरी सुरक्षा प्रदान करेगी।


फिल्म ‘पद्मावत पर बैन लगाने के लिए सीएम को भेजा ज्ञापन
बिलासपुर। फिल्म ‘पद्मावत’ का बिलासपुर में भी विरोध होने लगा है। बिलासपुर में कोई थियेटर न होने के बावजूद इसके विरोध में स्वर उठ रहे हैं। अखिल हिमाचल क्षत्रीय महासभा ने इस फिल्म के रिलीज पर प्रतिबंध लगाए जाने की मांग की है। इस मांग को लेकर बुधवार को संगठन के जिला अध्यक्ष प्रेमलाल ठाकुर की अगुवाई में एक प्रतिनिधिमंडल ने बिलासपुर में एसडीएम प्रियंका वर्मा के माध्यम से सीएम को ज्ञापन भेजा। 

Jai Ram के गृह जिला से उठी आवाजः Himachal में Release नहीं होने देंगे Film Padmavat

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है