Covid-19 Update

2,00,043
मामले (हिमाचल)
1,93,428
मरीज ठीक हुए
3,413
मौत
29,821,028
मामले (भारत)
178,386,378
मामले (दुनिया)
×

प्रवासी मर्डर मामला: मृतक की सास और साली गिरफ्तार

प्रवासी मर्डर मामला: मृतक की सास और साली गिरफ्तार

- Advertisement -

ऊना। पुलिस थाना ऊना के तहत बहडाला में हुए प्रवासी मर्डर मामले में पुलिस ने मृतक की सास और साली को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने यह गिरफ्तारी शक और मिले कुछ सबूतों के आधार पर की है। आरोपियों से पुलिस गहन पूछताछ कर रही है। जल्द ही मामले का पर्दाफाश हो सकता है।
एएसपी विनोद कुमार शर्मा ने बताया कि मामले में आधा दर्जन लोगों से पूछताछ की गई है। मृतक नन्हे के मोबाइल फोन के अलावा अन्य कई अहम सूबत भी पुलिस के हाथ लगे हैं। पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है। बता दें कि यूपी निवासी नन्हे पिछले आठ वर्ष से बहड़ाला में अपनी पत्नी के साथ रहता था। नन्हे की सास मस्कीना व साली आसमा भी उसी के साथ रहती थीं। बीते गुरुवार को सुबह बहडाला वीपीएस स्कूल के समीप नन्हें कुमार का शव सड़क पर खून से लथपथ हालत में मिला था। मृतक का चेहरा बुरी तरह से क्षत विक्षत हालत में था। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए टांडा अस्पताल भेज दिया।
परिजनों की माने तो नन्हे दीवाली की रात खाना खाकर सो गया था। अगली सुबह स्थानीय लोगों ने नन्हें कुमार का शव सड़क पर मिलने की सूचना दी थी। एएसपी विनोद कुमार ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस के हाथ कई सुराग लगे हैं। उन्होंने कहा जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है