×

Sirmaur में किराये के कमरे से 80 पेटी और Chamba में 16 पेटी के साथ दो Arrest

Sirmaur में किराये के कमरे से 80 पेटी और Chamba में 16 पेटी के साथ दो Arrest

- Advertisement -

नाहन/चंबा। सिरमौर के पच्छाद में 80 पेटी और चंबा (Chamba) में 16 पेटी अवैध शराब सहित दो को गिरफ्तार किया है। सिरमौर की पच्छाद पुलिस ने किराये के मकान में रह रहे एक व्यक्ति के कब्जे से अवैध शराब (illegal liquor)  की भारी भरकम खेप बरामद की है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई अमल में लाई। पुलिस को सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति ने अपने किराये के मकान में शराब का अवैध धंधा चला रखा है।इस पर पुलिस ने कुलदीप सिंह उर्फ बबलु निवासी शरगांव के किराये के मकान की तलाशी ली।


तलाशी के दौरान किराये के कमरे के साथ रसोई से पुलिस ने 80 पेटी देसी शराब बरामद की। बताया जा रहा है कि वर्तमान में आरोपी रविंद्र निवासी गांव मरयोग के कमरे में किरायेदार है। आरोपी ने अपने किराये के कमरे में बनी रसोई में भारी मात्रा मे अवैध देसी शराब स्टोर कर रखा था। पुलिस ने शराब को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। मामले की पुष्टि एसपी अजय कृष्ण शर्मा ने की है।

विशेष अन्वेषण इकाई चंबा के दल को शराब की बड़ी खेप को पकड़ने में भी सफलता हासिल हुई है। बता दें कि विशेष अन्वेषण इकाई चंबा जिसमें मुख्य आरक्षी अनुज कुमार, एचएचसी सुभाष व आरक्षी मंजीत शामिल था। यह पुलिस दल परिहार के पास गश्त पर मौजूद था तो गुप्त सूचना मिली कि खेम राज पुत्र कोरखु राम निवासी बड़ौली डाकघर द्रडा अपनी मुकरेठि (लाहड़ एनएच 154A ) के पास अपनी दुकान पर अवैध रूप से शराब बेचता है।  उपरोक्त सूचना पर जब खेम राज की दुकान के साथ कमरे में दबिश दी गई तो कमरे के अंदर 16 पेटी 192 बोतल (144000 मिलीलीटर) देशी शराब ऊना नंबर बरामद की गई।  पुलिस मामला दर्ज कर लिया है।


हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है