Covid-19 Update

59,197
मामले (हिमाचल)
57,580
मरीज ठीक हुए
987
मौत
11,244,786
मामले (भारत)
117,749,800
मामले (दुनिया)

सड़क किनारे बैठे व्यक्ति के पास मिली चरस

सड़क किनारे बैठे व्यक्ति के पास मिली चरस

- Advertisement -

हमीरपुर। नादौन पुलिस को सड़क के किनारे बैठे एक व्यक्ति पर शक होने पर तलाशी लेनी पड़ी। तलाशी के दौरान पुलिस को व्यक्ति से 29.3 ग्राम चरस मिली। जानकारी के अनुसार नादौन थाना के मुख्य आरक्षी कमलदीप थाना के अन्य कर्मचारियों के साथ गश्त व यातायात चैकिंग करते हुए जब फतेहपुर पुल के पास पहुंचे, तो एक व्यक्ति सड़क के किनारे बैठा हुआ था। पुलिस को देख कर वह घबरा गया। शक होने पर पुलिस ने उसकी तलाशी ली। तलाशी के दौरान व्यक्ति के पास से 29.3 ग्राम चरस बरामद हुई। पुलिस द्वारा पूछताछ करने पर उसने अपना नाम सुनील कुमार पुत्र लाल गांव लोहारली कुट, डाकघर झलाण, तहसील व थाना नादौन बताया। एएसपी बलवीर सिंह के अनुसार आरोपी को गिरफ़्तार कर अभियोग में अन्वेषन जारी है।

3 व्यक्तियों से 20 ग्राम चरस बरामद

बिलासपुर। गोविंद सागर झील के किनारे स्थित सांडू के मैदान में बैठे 3 व्यक्तियों को 20 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार एसयूआई प्रभारी संजीव पुंडीर, ओम प्रकाश, आरक्षी राजेश कुमार तथा पुलिस चौकी शहर के हेड कांस्टेबल देवेंद्र कुमार सांडू के मैदान में पुराने मंदिरों की तरफ गश्त कर रहे थे तो मंदिरों के पीछे बैठे तीनों व्यक्ति पुलिस को अपनी ओर आता देख खड़े हो गए तथा एक व्यक्ति ने अपनी जेब से एक पोलीथीन का पैकेट निकाल कर नीचे फैंक दिया, जिसके बाद वह व्यक्ति वहां से भागने की कोशिश करने लगा। लेकिन, पुलिस कर्मचारियों ने उसे दबोच लिया, जिसके बाद सभी व्यक्तियों की तलाशी ली गई तथा नीचे फैंके पोलीथीन के पैकेट को भी बरामद कर खोला गया तो उस में से 20 ग्राम चरस पाई गई।
तीनों आरोपियों की पहचान सौरभ, सुमित व विशाल निवासी बिलासपुर के रूप में हुई है। एसपी बिलासपुर अशोक कुमार ने बताया कि आरोपियों के विरूद्ध एनडीपीएस की धारा के तहत मामला दर्ज लिया गया है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है