Covid-19 Update

2,06,161
मामले (हिमाचल)
2,01,388
मरीज ठीक हुए
3,505
मौत
31,695,958
मामले (भारत)
199,022,838
मामले (दुनिया)
×

खुद ग्राहक बनकर आई Police ने धरा चरस आरोपी

खुद ग्राहक बनकर आई Police ने धरा चरस आरोपी

- Advertisement -

Charas :फतेहपुर। पुलिस ने खुद ग्राहक बनकर चरस के एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी फतेहपुर बाजार में ज्वेलर्स की दुकान करता है। पुलिस ने 5.27 ग्राम चरस बरामद की है। मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस को उक्त आरोपी द्वारा नशे बेचने की गतिविधियों में शामिल होने की सूचना मिली थी। इस पर फतेहपुर पुलिस व नशा संबंधित मामलों के लिए गठित स्पेशल टीम ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए आरोपी धर दबोचा। पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए जाल बिछाया और ग्राहक बनकर आए।

Charas :आरोपी को कल कोर्ट में पेश किया जाएगा

थाना प्रभारी मनोहर चौधरी ने बताया कि एचसी कपिल कुमार, एचएचसी संतोष, सिपाही रवि कुमार व होमगार्ड ने उसकी तलाशी ली गई तो दिनेश उर्फ बिल्लू निवासी फतेहपुर के पास से 5.27 ग्राम चरस बरामद हुई। वहीं डीएसपी धर्म चंद वर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को कल कोर्ट में पेश किया जाएगा। वहीं जिला में नशा संबंधित मामलों का जिम्मा संभाले डीएसपी नवदीप सिंह ठाकुर ने बताया कि उन्हें उक्त आरोपी के नशे की गतिविधियों में संलप्ति होने का पता चला था, जिस पर कार्रवाई करते हुए टीम ने आरोपी को पकड़ा है।


85 ग्राम चरस बरामद

जोगिंद्रनगर। पुलिस ने स्यूरी के पास जा रहे एक व्यक्ति से 85 ग्राम चरस बरामद करने का दावा किया है। जोगिंद्रनगर पुलिस के एएसआई राजेश कुमार ने दर्ज करवाई प्राथमिकी में बताया कि 30 मई की शाम जब वह अन्य पुलिस कर्मियों के साथ स्यूरी मंदिर के समीप गश्त पर थे, तो एक व्यक्ति ने पुलिस को देखकर भागने की कोशिश की, जिसे पुलिस ने काबू कर लिया।

कहा गया कि उस व्यक्ति ने अपना नाम अश्वनी कुमार पुत्र प्रकाश चंद निवासी अंब अछर जिला कांगड़ा बताया। उसकी तलाशी ली गई तो उसके कब्जे से 85 ग्राम चरस बरामद की गई। मंडी के एसपी प्रेम कुमार ठाकुर ने पुष्टि करते हुए बताया कि एएसआई राजेश कुमार मामले की जांच कर रहे हैं।

Charas के दोषी को 5 साल का कारावास, 50 हजार जुर्माना

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है