Covid-19 Update

59,059
मामले (हिमाचल)
57,473
मरीज ठीक हुए
984
मौत
11,204,179
मामले (भारत)
116,873,133
मामले (दुनिया)

भराड़ी में चोरी के आरोप में एक युवती सहित तीन हिरासत में, पतलीकूहल में दो Nepali धरे

भराड़ी में चोरी के आरोप में एक युवती सहित तीन हिरासत में, पतलीकूहल में दो Nepali धरे

- Advertisement -

बिलासपुर। भराड़ी थाना के तहत आने वाले डंगार गांव में चोरों ने घर के ताले तोड़कर नकदी व सोने के आभूषणों पर हाथ साफ कर दिया। घर के अंदर रखे सोने की दो अंगूठियां, 1 मंगलसूत्र, 1 टीक के अलावा करीब 40 हजार की नकदी चुरा ली गई है। यह चोरी की घटना पिछली रात के करीब ढाई बजे हुई। वहीं इस मामले में पुलिस ने दो युवकों सहित एक युवती को हिरासत में लिया है। पुलिस ने यह कार्रवाई घर के पास मिली कार व मौके पर मिले अहम सुरागों के चलते की है। पुलिस का दावा है कि इस मामले में और भी गिरफतारियां हो सकती हैं। बता दें कि पिछली रात करीब ढाई बजे चोर बड़े ही शाति तरीके से दरवाजे के ताले तोड़ कर घर में घुसे और अंदर रखे सामान की तलाशी ली। ट्रंक में रखे आभूषणों के साथ-साथ नकदी को लेकर फरार हो गए।

घर के पास मिली एक लावारिस गाड़ी, मौके पर पहुंची पुलिस

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी। मौके पर नजदीक जो गाड़ी लावारिस खड़ी मिली है, उसके मालिक सहित एक अन्य युवक व युवती को थाने लाया गया है। यह बताया जा रहा है कि जिस युवक की गाड़ी मौके पर खड़ी हुई पाई गई है, उक्त युवक के खिलाफ कई अन्य जगहों पर चोरी के कई मामले दर्ज हैं। पुलिस के हाथ लगे अहम सुरागों व मौके पर मिले 2 मोबाइल फोन के चलते पुलिस तहकीकात को आगे बढ़ा रही है।
डीएसपी घुमारवी राजेश कुमार ने बताया कि चोरी के मामले में दो युवकों सहित एक युवती को हिरासत में लिया गया है। घर के नजदीक मिली कार व मौके पर मिले अहम सुरागों के आधार पर कार मालिक के घर दबिश दी गई। जहां पर युवकों के साथ युवती भी मौजूद थी। मामले की छानबीन की जा रही है। और लोगों की गिरफ्तारी भी हो सकती है।

जब दूसरी बार चोरी करने आए तो धरे गए, दो फरार

पतलीकूहल। एक इलेक्ट्रोनिक्स की दुकान में चोरी का प्रयास करते हुए दो नेपाली पकड़े हैं। यह दोनों लोग दो चार दिन पहले ही नेपाल से आए हैं। पहले प्रयास में उन्होंने शटर के ताले को तोड़ने की कोशिश की। मगर जब साथ के मकान से लोग आवाज सुनकर बाहर आए तो सभी भाग गए। मगर दूसरी बार रात करीब तीन बजे फिर से उन्होंने उसी दुकान में चोरी करनी चाही तो लोगों ने उनके आने का इंतजार किया, जिसमें दो धरे गए और दो नेपाली भागने में सफल हुए।
यह घटना पतलीकूहल बाजार के उत्तम इलेक्ट्रोनिक्स दुकान की है जो मोबाइल की दुकान हैं। इस दौरान दोनों नेपालियों को पुलिस ने हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ करके अन्य साथियों को गिरफ्तार करने की तैयारी में है। दुकान मालिक टेकचंद ने इस बाबत पुलिस चौकी में एफआईआर दर्ज करवाई है। पकड़े गए नेपालियों का नाम पूर्व बहादुर व खड़ग बहादुर है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है