Covid-19 Update

1,99,740
मामले (हिमाचल)
1,93,403
मरीज ठीक हुए
3,411
मौत
29,762,793
मामले (भारत)
178,254,136
मामले (दुनिया)
×

मंडी: 21 किलो भुक्की और 100.31 ग्राम चिट्टे के साथ दो पंजाब निवासियों सहित चार धरे

मंडी: 21 किलो भुक्की और 100.31 ग्राम चिट्टे के साथ दो पंजाब निवासियों सहित चार धरे

- Advertisement -

मंडी। प्रदेश में नशे का कारोबार लगातार बढ़ता जा रहा है। जहां आज सुबह सोलन में डेढ़ किलो अफीम पकड़ी गई। वहीं, अब सुंदरनगर और जोगिंद्रनगर में भारी मात्रा में चिट्टा (Chitta) और भुक्की बरामद हुई है। सुंदरनगर में मंडी पुलिस की एसआईयू टीम ने सलापड़ में वॉल्वो बस  (Volvo Bus) में सफर कर रहे दो युवकों के पास से 100.31 ग्राम चिट्टा बरामद किया है, जोकि जिला पुलिस द्वारा चिट्टे की अब तक की पकड़ी सबसे बड़ी खेप है। इसी तरह से जोगिंद्रनगर थाना पुलिस की टीम ने पंजाब के दो युवकों से 21 किलो भुक्की Poppy Husk) बरामद की है।

यह भी पढ़ें: बिग ब्रेकिंगः हाईकोर्ट ने खारिज की एडीसी निशांत सरीन की जमानत याचिका, गिरफ्तार

 


यह युवक इस भुक्की को एक बोरे में भरकर ले जा रहे थे कि पुलिस के हाथ लग गए। पुलिस ने दोनों ही मामलों में आरोपी चार युवकों को हिरासत में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है। पहले मामले में मंडी पुलिस की एसआईयू टीम (SIU Team) एएसआई शेर सिंह की अगवाई में हेड कांस्टेबल प्रदीप, एचएचसी कश्मीर सिंह, एचएचसी जीत राम, एलएचसी पवन कुमार, एचएचसी विजय कुमार, कांस्टेबल चिराग व रामजीदास के साथ मिलकर सुंदरनगर में एनएच 21 पर सलापड़ में नाकाबंदी की हुई थी।

इसी दौरान दिल्ली से मनाली की ओर जा रही एक प्राइवेट वॉल्वो बस को रोक कर उसकी चेकिंग की गई। इस दौरान बस में बैठे दो व्यक्तियों के पास से टीम को  100.31 ग्राम चिट्टा (Chitta) बरामद हुआ। आरोपियों की पहचान प्रकाश उर्फ ओमू (28) पुत्र डूम राम निवासी सकरोहा जिला मंडी व घनश्याम उर्फ घन्नू (34) पुत्र बहादुर सिंह निवासी बह जिला मंडी के रूप में हुई है। मामले की जनकारी देते हुए डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने बताया की मंडी जिला पुलिस की एसआईयू टीम ने वॉल्वो बस से दो युवकों को 100.31 ग्राम चिट्टे के साथ गिरफ्तार किया है मामले की जांच जारी है।

 

वहीं दूसरे मामले में जोगिंद्रनगर थाना पुलिस की एक टीम आज सुबह पठानकोट-मंडी नेशनल हाईवे पर नाके पर मौजूद थी। इतने में बाइक पर सवार दो युवक भारी भरकम बोरी के साथ नाके पर पहुंचे। पुलिस ने इन्हें जांच के लिए रोका। तो बोरी में 21 किलो 100 ग्राम भुक्की बरामद हुई। पुलिस ने तुरंत प्रभाव से दोनों को मौके पर ही गिरफ्तार (Arrest)कर लिया। पकड़े गए आरोपियों में एक मलकीत सिंह गांव व डाकघर तलवंडी जिला जालंधर और दूसरा जोरावर सिंह गांव व डाकघर सदकपुर जिला जालंधर शामिल है। एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने पुष्टि करते हुए बताया कि दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार करके एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है