Covid-19 Update

59,032
मामले (हिमाचल)
57,473
मरीज ठीक हुए
984
मौत
116,748,718
मामले (भारत)
11,192,088
मामले (दुनिया)

अवैध कटानः बोलेरो Pick Up से पकड़े 25 देवदार के स्लीपर

अवैध कटानः बोलेरो Pick Up से पकड़े 25 देवदार के स्लीपर

- Advertisement -

Illegal Wood Smugglers: कुल्लू। पुलिस और वन विभाग की टीम ने संयुक्त नाके के दौरान एक व्यक्ति से 25 देवदार के स्लीपर पकड़ने में सफलता हासिल की है। स्लीपर को ले जाने में इस्तेमाल की गई बोलेरो पिकअप को भी पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है, जबकि स्लीपरों को पुलिस ने वन विभाग के हवाले कर दिया है। एएसपी कुल्लू निश्चिंत सिंह नेगी ने बताया कि कुल्लू पुलिस और वन विभाग की टीम ने लगवैली के दड़का में नाका लगा रखा था। इस दौरान एक वाहन कुल्लू की तरफ आया और पुलिस और वन विभाग के कर्मचारियों को देखकर रुक गया।

Illegal Wood Smugglers: पुलिस व वन विभाग ने नाकाबंदी के दौरान पकड़ी अवैध लकड़ी

पुलिस और वन विभाग के जवानों ने जब गाड़ी के पास जाकर देखा तो उसमें देवदार के स्लीपर लदे हुए थे। पुलिस ने व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है और वाहन को अपने कब्जे में लेकर स्लीपरों को वन विभाग के हवाले कर दिया है। व्यक्ति के खिलाफ वन अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

गन्ने का जूस निकालते मशीन में आया हाथ, युवक घायल

ऊना। एक प्रवासी युवक का हाथ रस निकालने वाली मशीन की चपेट में आ गया। इस हादसे के कारण युवक का हाथ लहूलुहान हो गया, जिसे 108 रोगी वाहन की मदद से ऊना अस्पताल पहुंचाया गया। डॉक्टरों ने गंभीर हालत को देखते हुए युवक को पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार यूपी निवासी देवेंद्र रोजाना की तरह बाबा डेरा रुद्रानंद के समीप मशीन में गन्ने का जूस निकाल रहा था। इसी दौरान अचानक ही उसका हाथ मशीन में आ गया। घायल देवेंद्र को 108 रोगी वाहन की मदद से ऊना अस्पताल पहुंचाया। घायल युवक का उपचार कर रहे डॉ. पीयूष नंदा ने बताया कि युवक को गंभीर हालत में पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया है। उधर, एसपी अनुपम शर्मा ने बताया कि पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

सगाई समारोह से लौटते हादसा, पांच की मौत

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है