Covid-19 Update

1,99,430
मामले (हिमाचल)
1,92,256
मरीज ठीक हुए
3,398
मौत
29,685,946
मामले (भारत)
177,559,790
मामले (दुनिया)
×

हिमाचल में बढ़ता नशे का कारोबार: चरस-हेरोइन के साथ 9 गिरफ्तार

हिमाचल में बढ़ता नशे का कारोबार: चरस-हेरोइन के साथ 9 गिरफ्तार

- Advertisement -

बिलासपुर/सोलन/कुल्लू। प्रदेश में बढ़ रहे नशे के कारोबार को लेकर पुलिस सर्तक हो गई है। बुधवार को पुलिस ने चरस और चिट्टे के साथ 9 लोगों को गिरफ्तार (Arrest) किया है। पुलिस ने इन आरोपियों को बिलासपुर और सोलन और कुल्लू से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। पहला मामला बिलासपुर (Bilaspur) के नौणी में सामने आया है। यहां बिलासपुर पुलिस की सुरक्षा शाखा टीम ने बुधवार को बिलासपुर के नौणी के पडलग के पास नाका लगा रखा था। इस दौरान स्वारघाट की ओर से आ रही एक टैक्सी (Taxi) को तलाशी के लिए रोका गया। तलाशी लेने पर चालक की सीट के नीचे एक बैग रखा गया था, जिसके अंदर 101.74 ग्राम हेरोइन (Heroin) (चिट्टा) बरामद हुआ।
एसएसपी अशोक कुमार ने बताया कि एक टैक्सी से पुलिस को नाके के दौरान चिट्टा बरामद हुआ है। पुलिस ने टैक्सी में सवार सभी व्यक्तियों को हिरासत में ले लिया है। पुलिस छानबीन कर रही है कि यह व्यक्ति हेरोइन (चिट्टा) कहां से लाए थे और इसे आगे किसे सप्लाई करना था। इसी तरह से सोलन पुलिस (Solan Police) ने एक युवक के टैंक रोड स्थित कमरे में छापा मारा और तलाशी के दौरान उसके पास से .53 ग्राम चिट्टा और 9 ग्राम चरस बरामद की। एएसपी शिव कुमार शर्मा ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जांच चल रही है।

यह भी पढ़ें :- आज फिर पहाड़ों-खेतों में फिल्म की लोकेशन छानी आमिर खान ने

22 ग्राम हेरोइन के साथ 5 व्यक्ति गिरफ्तार

थाना पतलीकूहल व भुंतर के अंतर्गत पुलिस ने हेरोइन (Heroin) तस्करी के आरोप में 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पतलीकूहल में मामला उस दौरान सामने आया जब थाना प्रभारी दया राम पुलिस टीम के साथ पतलीकूहल-नग्गर मार्ग पर स्थित बनोंन में गश्त कर रहे थे। उसी दौरान सामने से एक व्यक्ति आया जो पुलिस टीम को देखकर पीछे मुड़कर भागने का प्रयास करने लगा। लेकिन, पुलिस ने उसे दबोच लिया। तलाशी के दौरान उसके कब्जे से 22 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। पुलिस ने हेरोइन की खेप कब्जे में लेकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस ने आरोपी गुप्त राम पुत्र बहादुर निवासी पूइद कुल्लू (Kullu) के विरुद्ध मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया। अन्य मामला भुंतर में सामने आया जब पुलिस ने गश्त के दौरान 4 व्यक्तियों को दबोच लिया जिनके कब्जे से 9 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। एएसपी राज कुमार चंदेल ने बताया कि पुलिस ने आरोपी कुशल, शशिकांत, सूरज व सूर्यकांत निवासी स्वारघाट जिला मंडी के विरुद्ध मामला दर्ज करके आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है