Covid-19 Update

2,00,791
मामले (हिमाचल)
1,95,055
मरीज ठीक हुए
3,437
मौत
29,973,457
मामले (भारत)
179,548,206
मामले (दुनिया)
×

कनैड में कारोबारी हत्या मामलाः फरार आरोपी राजस्थान से धरा

कनैड में कारोबारी हत्या मामलाः फरार आरोपी राजस्थान से धरा

- Advertisement -

सुंदरनगर। उपमंडल के कनैड में हुई कारोबारी की हत्या मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने कारोबारी की हत्या कर फरार हुए मजदूर को राजस्थान के अजमेर से हिरासत में लिया है। बताया जा रहा है कि कारोबारी श्याम लाल की हत्या पैसे के लेन-देन के कारण हुई है। 
पुलिस का कहना है कि आरोपी नाबालिग है या बालिग उसकी आयु को लेकर उसके पैतृक गांव से भी रिकॉर्ड लिया जा रहा है। सुंदरनगर थाना प्रभारी गुरबचन सिंह ने कहा कि घटना के बाद एसपी गुरदेव शर्मा ने टैक्नीकल सैल को सक्रिय किया और करीब एक ही दिन में आरोपी को दबोच लिया गया।
पुलिस के अनुसार आरोपी ने कबूल किया है कि उसने लोहे की कड़ाही से श्याम लाल पर हमला किया था। उसने बताया कि दिवाली पर घर जाने के लिए उसने श्याम लाल से पैसे और छुट्टी मांगी, लेकिन इंकार करने पर गुस्से में आकर उसने अपनी कलाई भी काट ली। नशे की हालत में श्याम लाल भड़क गया और उससे मारपीट की। इस दौरान मजदूर ने गुस्से में उस पर कड़ाही से हमला कर घायल कर दिया और उसकी जेब से 2000 रुपये निकाल अपने गांव के लिए निकल गया, लेकिन सुबह कारोबारी श्याम लाल की मौत हो चुकी थी।

मोबाइल लोकेशन से राज्यस्थान से ट्रेस हुआ आरोपी

एसएसपी पुनीत रघु ने बताया की आरोपी को मोबाइल की लोकेशन के आधार पर ट्रेस कर राजस्थान के अजमेरपुरा रेलवे स्टेशन से पकड़ा। आरोपी कुछ दिन पहले ही सुंदरनगर आया था और श्याम लाल के यहां नौकरी करने लगा, जबकि यहां पहले से काम कर रहा दूसरा उत्तर प्रदेश के मुज्जफरनगर का मजदूर काम छोड़ कर रविवार सुबह ही घर चला गया था। आरोपी ने हत्या के बाद श्याम लाल को कंबल से ढक कर बिस्तर के नीचे छुपा दिया और असम जाने के लिए यहां से निकल गया था। उन्होंने बताया की आरोपी से गहनता से पूछताछ हो रही है। आरोपी घर जाने के लिए पैसे और छुट्टी की जिद्द कर रहा था, जिस पर श्याम लाल ने मना कर दिया और इसी दौरान हुए झगड़े में उसने श्याम लाल की कड़ाही से वार कर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। पुलिस ने सूचना मिलते ही उसे उसी रात दबोच लिया और अब कड़ी पूछताछ चल रही है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है