Covid-19 Update

2,01,054
मामले (हिमाचल)
1,95,598
मरीज ठीक हुए
3,446
मौत
30,082,778
मामले (भारत)
180,423,381
मामले (दुनिया)
×

बंजार में आधा किलो चरस के साथ युवक धरा

बंजार में आधा किलो चरस के साथ युवक धरा

- Advertisement -

कुल्लू। बंजार पुलिस ने आधा किलो चरस के साथ एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार बंजार उपमंडल के गांव तरगाली के पास पुलिस ने तलाशी के दौरान एक युवक से आधा किलोग्राम चरस बरामद कर युवक को हिरासत में लिया। थाना प्रभारी सीआर चौधरी का कहना है कि बंजार पुलिस का एक दल रूटीन चैकिंग पर ग्राम पंचायत मंगलौर के पास गांव तरागाली के पास था। एक बस को चैकिंग के लिए रोका गया तो तलाशी के दौरान एक युवक 19 वर्षीय शाउणु राम पुत्र तेजा सिंह गांव सरूट डाकघर बठाहड के पास से पांच सौ ग्राम चरस बरामद की। थाना प्रभारी ने बताया कि युवक को हिरासत में लेकर मामला दर्ज कर लिया गया है।

चूरा-पोस्त बरामदगी मामले में दूसरा आरोपी गिरफ्तार

नाहन। 57 किलोग्राम चूरा-पोस्त की बरामदगी मामले में पुलिस ने दूसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की अदालत में अग्रिम जमानत याचिका खारिज होने के बाद पुलिस ने तुरंत आरोपी को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने दूसरे आरोपी को नशे की खेप उपलब्ध कराने के आरोप में धरा है।
जानकारी के अनुसार एक नवंबर को एसआईयू ने हरिपुरखोल सड़क पर नाकाबंदी के दौरान मोटरसाइकिल पर सवार आरोपी नरेश कुमार निवासी कोलर  को 57.200 किलोग्राम चूरापोस्त की खेप के साथ गिरफ्तार किया था।
बताया जा रहा है कि इस मामले में आरोपी से पूछताछ के बाद दूसरे आरोपी का नाम सामने आया। दूसरे आरोपी कोलर निवासी रमेश कुमार ने अदालत में अग्रिम जमानत के लिए याचिका दायर की थी, जिसे अदालत ने खारिज कर दिया। मामले की पुष्टि एसपी सिरमौर रोहित मालपानी ने की है। 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है