Covid-19 Update

2,16,639
मामले (हिमाचल)
2,11,412
मरीज ठीक हुए
3,631
मौत
33,417,390
मामले (भारत)
228,533,587
मामले (दुनिया)

हिमाचल: Charas और 150 पेटी शराब के साथ 6 लोग Arrest, तीन बाहरी राज्यों के शामिल

हिमाचल: Charas और 150 पेटी शराब के साथ 6 लोग Arrest, तीन बाहरी राज्यों के शामिल

- Advertisement -

बिलासपुर/ मंडी/पांवटा साहिब/चंबा/। नशे के खिलाफ चलाए अभियान में प्रदेश के अलग-अलग स्थानों पर पुलिस ने चरस और अवैध शराब (Charas and illegal liquor) के साथ 6 लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस ने मंडी (Mandi) से दो लोगों को चरस के साथ दबोचा है। इसी तरह से सिरमौर और चंबा (Chamba) में भी चरस के साथ दो युवक धरे गए हैं। इसी तरह से बिलासपुर में अंग्रेजी शराब की खेप बरामद हुई है। पुलिस ने यहां से 150 पेटी शराब बरामद की है। पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है।

 

बिलासपुर में टैंट की दुकान से 150 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद

जिला बिलासपुर की विजिलेंस टीम ने घुमारवीं के साथ लगते गांव पटटा् में अंग्रेजी शराब की 150 पेटी पकड़ने में सफलता हासिल की है। विजिलेंस टीम ने दबिश देकर यह शराब टैंट का काम करने वाले युवक से उसकी दुकान से ही बरामद की है। पकड़े गए युवक की पहचान नरेश कुमार पुत्र बलदेव दास गांव घनियार डाकघर गेहडवीं तहसील झंडुत्ता जिला बिलासपुर के रूप में हुई हैं। यह युवक उपमंडल घुमारवीं के पट्टा चौक में टेंट की दुकान करता है। शराब को कब्जे में लेकर थाना बिलासपुर (Bilaspur) में मुकदमा दर्ज करके छानबीन की जा रही है। विजिलेंस डीएसपी बिलासपुर चंद्र शेखर ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

 

मंडी में चरस संग एक बाबा सहित दो धरे

मंडी पुलिस की एसआईयू टीम ने विंद्रावणी के पास नाका लगाया हुआ था। इस दौरान मनाली से कांगड़ा जा रही एक निजी बस की जब चैकिंग की गई तो उसमें सवार एक साधू बाबा से 1 किलो 154 ग्राम चरस (Charas) बरामद हुई। पुलिस टीम ने इसे तुरंत प्रभाव से गिरफ्तार करके सदर थाना की हिरासत में भेज दिया है।

यह भी पढ़ें: पानी की पाइप को लेकर भिड़ गए दो भाई, एक ने दूसरे पर दाग दी गोली

35 वर्षीय आरोपी बाबा राजेंद्र गिरी पुत्र प्रेम गिरी जिला रूपनगर पंजाब का रहने वाला बताया जा रहा है। वहीं औट थाना पुलिस की टीम ने थाने के बाहर नाकाबंदी की हुई थी। इस दौरान मनाली से आ रही एक निजी बस को जब चैकिंग के लिए रोका तो इसमें सवार 23 वर्षीय युवक से 508 ग्राम चरस बरामद की गई। आरोपी सोनू पुत्र राम चंद निवासी जिला काशीपुर उत्तराखंड का रहने वाला बताया जा रहा है।

 

पांवटा साहिब में बाइक सवार से मिला नशा

पांवटा साहिब (Paonta Sahib) में एक उत्तराखंड के युवक को पुलिस ने चरस के साथ दबोचा है। पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि उत्तराखंड का एक व्यक्ति पांवटा साहिब की तरफ चरस लेकर पहुंच रहा है। सूचना के बाद पुलिस थाना पांवटा साहिब की टीम ने विश्वकर्मा चौक के पास बिष्ट ढाबा के सामने एक बाइक सवार व्यक्ति को जांच के लिए रोका। तलाशी के दौरान अनिल पुत्र प्रेम सिंह निवासी गांव एवं डाकघर असूई, तहसील चकराता, जिला देहरादून (उत्तराखंड) के कब्जे 145.84 ग्राम चरस बरामद की। पुलिस ने तुरंत आरोपी अनिल को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पुलिस थाना पांवटा साहिब में एनडीपीएस के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

 

चंबा में स्कूटी सवार चरस के साथ धरा

चंबा पुलिस (Chamba Police) टीम ने गांव बेई (कोटी) के पास नाकाबंदी के दौरान तीसा की तरफ से आ रही एक स्कूटी को चैकिंग के लिए रोका। इस स्कूटी पर दो युवक सवार थे। जिन्होंने अपना नाम किरपा राम पुत्र जर्मो राम निवासी खगा डाकघर कीड़ी उम्र 28 वर्ष व नरेश पुत्र लछो राम निवासी गांव प्रोथा (साहो) उम्र 20 वर्ष बताया। जब स्कूटी की तलाशी ली गई तो उसमें 134 ग्राम चरस बरामद हुई। टीम ने दोनों आरोपियों को मौके पर गिरफ्तार कर लिया है और आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है