Covid-19 Update

58,508
मामले (हिमाचल)
57,286
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,063,038
मामले (भारत)
113,544,338
मामले (दुनिया)

गगरेट में Truck Driver से 2 किलो 50 ग्राम भुक्की बरामद, Heroin के साथ पकड़ा Kullu का युवक

गगरेट में Truck Driver से 2 किलो 50 ग्राम भुक्की बरामद, Heroin के साथ पकड़ा Kullu का युवक

- Advertisement -

ऊना। गगरेट Police ने नशा माफिया के खिलाफ अभियान तेज कर दिया है। इसी कड़ी में Police ने एक Truck से शिवबाड़ी के समीप 2 किलो 50 ग्राम भुक्की बरामद करने में सफलता हासिल की है। जानकारी देते हुए गगरेट थाना प्रभारी अमरीक सिंह ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर Police ने शिवबाड़ी के पास नाका लगाया हुआ, इसी दौरान रास्ते से गुजर रहे Truck को चैकिंग के लिए रोका। Truck की तलाशी के दौरान एक ट्रक में से भुक्की की बड़ी खेप मिली। थाना प्रभारी ने बताया कि Police ने Truck Driver हरदयाल निवासी घनारी के खिलाफ मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर उसे Arrest कर लिया है। वहीं, मामले की आगामी छानबीन शुरू कर दी है।
गौरतलब है कि गगरेट क्षेत्र में नशा माफिया पर नकेल कसते हुए पहले भी शराब माफिया और मादक पदार्थो की तस्करी करने वालों पर शिकंजा कसा हुआ है। पंजाब से सटे क्षेत्र गगरेट व आसपास के क्षेत्र में नशे के सौदागर क्षेत्र में नशे की खेप पहुंचाने में कामयाब हो जाते हैं तथा अपने कुछ फायदे के लिए युवाओं को नशे की गर्त में धकेल रहे हैं। गगरेट थाना प्रभारी अमरीक सिंह ने कहा कि क्षेत्र से नशा माफिया समाप्त करने के लिए समाज के प्रबुद्ध नागरिकों को आगे आकर पुलिस के सहयोग से नशे को जड़ से उखाड़ने के लिए अपनी सहभागिता सुनिश्चित करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि नशा माफिया को समाप्त करने के लिए पुलिस और सख्त कदम उठा कर कार्रवाई करेगी।

1 लाख 17 हजार एमएल देसी शराब सहित एक Arrest

सुंदरनगर। पुलिस ने देसी शराब की बड़ी खेप पकड़ी है। जानकारी के अनुसार प्रभारी गुरबचन सिंह के नेतृत्व में एचएचसी वरिंद्र और संजय की पुलिस टीम ने यह शराब पकड़ी है। सोमवार को मिली सूचना पर पुलिस ने छापेमारी कर ध्वाली निवासी इंदर सिंह के दुकान के साथ बने स्टोर से 1 लाख 17000 एमएल देसी शराब की खेप पकड़ी है। जोकि हिमाचल प्रदेश में बिक्री के लिए मान्य नहीं है। सुंदरनगर थाना प्रभारी गुरबचन सिंह ने बताया कि पुलिस ने छापेमारी कर देसी शराब की 1 लाख 17 हजार एमएल देसी शराब सहित एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है।

कुल्लू। भुंतर पुलिस ने एक युवक को हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार भुंतर थाने की पुलिस टीम जब शहर में गश्त पर थी तो उस दौरान एक युवक की तलाशी ली गई, तो उसके कब्जे से 6 ग्राम हेरोइन बरामद की गई। एसपी कुल्लू शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि हेरोइन के साथ पकडे़ गए व्यक्ति की पहचान 24 वर्षीय विकास पुत्र विपिन निवासी शाड़ाबाई के रूप में हुई है।पुलिस ने व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है और उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर हेरोइन को अपने कब्जे में ले लिया है। उन्होंने बताया कि पुलिस युवक के साथ किन-किन लोगों के तार जुडे़ हैं और कहां से हेरोइन खरीदी थी, इसकी तलाश में जुट गई।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है