×

हिमाचल: बढ़ते नशे पर पुलिस का शिकंजा, शराब-चरस सहित तीन लोग धरे

हिमाचल: बढ़ते नशे पर पुलिस का शिकंजा, शराब-चरस सहित तीन लोग धरे

- Advertisement -

चंबा/सुंदरनगर। प्रदेश में नशे के खिलाफ चलाए अभियान में पुलिस को सफलता मिल रही है। शुक्रवार को पुलिस ने चंबा और सुंदरनगर में अवैध शराब की खेप बरामद की है। वहीं जिला कांगड़ा के जवाली में एक व्यक्ति चरस के साथ पकड़ा गया है। पुलिस ने सभी आरोपियों को हिरासत में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है। पहले मामले में जिला चंबा के सुल्तानपुर पुलिस चौकी के कर्मियों ने गश्त के दौरान एक व्यक्ति के घर से अवैध शराब बरामद की। पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर ओबड़ी में सुनील कुमार के घर तलाशी के दौरान घर के अंदर 24 बोतले शराब अंग्रेजी, 12 पेटी शराब देशी तथा 12 बोतले बियर की बरामद की। पुलिस ने आबकारी अधिनियम के तहत सुनील कुमार के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।


हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

इसी तरह से मंडी जिला के पुलिस थाना बीएसएल कालोनी सुंदरनगर की टीम ने एसएचओ प्रकाश चंद मिश्रा की अगवाई में 76 बोतल अवैध देशी शराब बरामद की हैं। थाना बीएसएल कालोनी के एसएचओ प्रकाश चंद मिश्रा को गुप्त सूचना मिली कि एक व्यक्ति सुंदरनगर उपमंडल की ग्राम पंचायत महादेव में दुकान व घर से अवैध शराब बेचने का धंधा करता है। इस पर एसएचओ व पुलिस टीम ने आरोपी हेमराज पुत्र सरन दास निवासी महादेव तहसील सुंदरनगर जिला मंडी की दुकान व घर में छापेमारी कर तलाशी के दौरान 76 बोतल अवैध देशी शराब बरामद कीं। वहीं पुलिस ने शराब का अवैध कारोबार करने के मामले में शामिल आरोपी हेमराज को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है।


गाड़ी में बैठ शराब पीते चार धरे

वहीं शुक्रवार देर शाम डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह रणौत ने शहर के साथ लगते क्षेत्रों में छापामारी कर 4 युवकों को गाड़ियों में बैठकर शराब पीते हुए दबोचा है। उन्होंने कहा कि कुछ युवकों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ाए जिन्हें मौके पर ही परेड करवाई गई। गुरबचन सिंह ने कहा कि छापेमारी में 4 युवक के खिलाफ पुलिस एक्ट की धारा 114 के अंतर्गत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe आपका अपना हिमाचल अभी अभी Youtube Chennel…

 


चरस के साथ युवक गिरफ्तार

जवाली। पुलिस थाना ज्वाली की टीम ने शुक्रवार को एक युवक को चरस के साथ पकड़ा है। युवक की पहचान बन्टी कुमार उर्फ भोलू निवासी ढन तहसील ज्वाली ज़िला कांगड़ा के रूप में हुई है। युवक के पास से पुलिस को 14.19 ग्राम चरस बरामद हुई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

जुआ खेलते आठ लोग धरे

नगरोटा बगवां। पुलिस थाना नगरोटा बगवां की टीम ने शुक्रवार को छापेमारी कर दो स्थानों से आठ लोगों को जुआ खेलते धरा है। पुलिस टीम ने पंजपुली में हरनाम सिंह, प्रताप चन्द, रवि कुमार व बलदेव सिंह निवासी धलूं तहसील नगरोटा बगवां ज़िला कांगड़ा को जुआ खेलते रंगे हाथ दबोचा। पुलिस ने इनके पास से ताश के पत्तों के साथ 1,085 रुपये भी जब्त किए हैं। इसी तरह से पंजपुली में ही देश राज, सरबजीत निवासी बरवाला तहसील धर्मशाला, राहुल निवासी घियाना कलां व हरीश कुमार निवासी योल कैन्ट तहसील धर्मशाला ज़िला कांगड़ा को भी जुआ खेलते हुए ताश और 1,230 रुपये के साथ पकड़ा है। पुलिस ने इन सभी के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें… 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है