Covid-19 Update

58,877
मामले (हिमाचल)
57,386
मरीज ठीक हुए
983
मौत
11,152,127
मामले (भारत)
115,499,176
मामले (दुनिया)

Bilaspur में 19.30 ग्राम हेरोइन (चिट्टा) के साथ 3 Arrest

Bilaspur में 19.30 ग्राम हेरोइन (चिट्टा) के साथ 3 Arrest

- Advertisement -

Heroin chitta Bilaspur: बिलासपुर। उड़ता पंजाब की तर्ज पर Bilaspur भी नशे की गर्त में धंसता जा रहा है। हर रोज यहां हेरोइन (चिट्टा) के साथ स्थानीय युवकों का पकड़ा जाना परेशान करने वाला है। बहरहाल, जिला में हेरोइन (चिट्टा) के साथ तीन युवक अलग-अलग जगह पकड़े गए हैं। Police ने इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच आगे बढ़ा दी है। जानकारी के अनुसार जिला Bilaspur के तहत आते थाना कोट पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल की है। थाना कोट Police ने अलग-अलग दो मामलों में 19.30 ग्राम हेरोइन (चिट्टा) बरामद किया है। इसके साथ ही 3 लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है।
Heroin chitta Bilaspurबहरहाल, पहले मामले में Police ने एक गुप्त सूचना के आधार पर गांव मजारी में छापेमारी की और वहां से 13.55 ग्राम हेरोइन बरामद की। इस दौरान Police ने यहां एक युवक को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए युवक का नाम Happy पुत्र गुरुदेव सिंह है जो मजारी गांव का रहने वाला है। इसके साथ ही दूसरे केस में Police ने बहेड़ा चौक पर गाड़ियों की चेकिंग के दौरान दो लोगों से 6.85 ग्राम हेरोइन (चिट्टा) बरामद किया। Police ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जिनमें रोबिन सिंह पुत्र महेंद्र सिंह और रणजीत सिंह पुत्र गुरु नाम दोनों ही मजारी के रहने वाले हैं। DSP Anil Sharma ने बताया कि सोमवार को तीनों अभियुक्तों को न्यायालय में पेश किया जाएगा।

एक ढाबे से बरामद हुई शराब, मामला दर्ज

थुनाग। पुलिस थाना जंजैहली के तहत एक ढाबे से देसी शराब की 18 बोतलें बरामद की है। इस संबंध में पुलिस ने मामले दर्ज कर लिया है। रात के समय जब पुलिस पार्टी जंजैहली बाजार में मौजूद थी तो उन्हें सूचना प्राप्त हुई कि दामोदर दास पुत्र चन्द्र सिंह निवासी गांव बुंग, डाकघर जंजैहली तहसील थुनाग अपने ढाबे में शराब बेचने का धंधा करता है। सूचना के आधार पर उन्होंने उसके ढाबे में रेड की जहां से 18 बोतल देशी शराब बरामद हुई है। डीएसपी करसोग डॉ. अरूण मोदी ने मामले की पुष्टि की है और कहा कि  किसी तरह के गैरकानूनी काम करने वाले को नहीं बख्शा जाएगा।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है