Covid-19 Update

58,598
मामले (हिमाचल)
57,311
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,096,731
मामले (भारत)
114,379,825
मामले (दुनिया)

दत्तोवाल में प्रतिबंधित दवाओं की खेप के संग ससुर व बहू Arrest, बेटा फरार

दत्तोवाल में प्रतिबंधित दवाओं की खेप के संग ससुर व बहू Arrest, बेटा फरार

- Advertisement -

नालागढ़। प्रतिबंधित दवाओं का गोरख धंधे के मामले में पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है। जिला पुलिस बद्दी की एसआईयू टीम ने नालागढ़ के दत्तोवाल स्थित एक क्लीनिक और घर से प्रतिबंधित दवाओं की खेप बरामद की हैं। पुलिस ने इस मामले में एक व्यक्ति और महिला को गिरफ्तार किया है। यह दोनों रिश्ते में ससुर और बहू हैं। 

बताया जा रहा है कि पुलिस को देख कर बेटा मौके से गायब हो गया।  पुलिस ने एनडीपीएस और ड्रग एवं कास्मेटिक एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।  जानकारी के अनुसार यह कार्रवाई देर शाम हुई।

पुलिस के अनुसार सूचना मिली थी कि नालागढ़ स्वारघाट हाईवे पर दत्तोवाल स्थित एक व्यक्ति क्लीनिक की आड़ में प्रतिबंधित दवाएं बेचने का धंधा करता है। इस पर जिला पुलिस की एसआईयू टीम ने तुरंत ही इस क्लीनिक और मकान में दबिश दी। दबिश के दौरान वहां से भारी मात्रा में प्रतिबंधित दवाओं की खेप बरामद की गई हैं। पुलिस ने घर पर  15810 नशीली गोलियां, दो शीशीयों सहित इंजेक्शन बरामद किए हैं।  पुलिस के मुताबिक एनडीपीएस-21 के तहत आने वाली कुल 2390 दवाएं और दो शीशियों को बरामद किया है। इसके अलावा ट्रामाडॉल साल्ट वाले उफेलरम इंजेक्शन भी बरामद किए गए हैं। 

एसपी बोले, फरार बेटे की तलाश में जुटी है पुलिस 

एसपी गौरव सिंह ने कहा कि पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए ससुर और बहू को अदालत में पेश किया जा रहा है। फरार बेटे की भी तलाश की जा रही है। पुलिस ने एनडीपीएस एवं ड्रग एंड कास्मेटिक एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। उन्होंने कहा कि पुलिस यह भी पता लगा रही है कि यह दवाएं कहां से खरीदी जाती थीं। क्लीनिक चलाने वाले को पास जरूरी कागजात भी नहीं पाए गए हैं। 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है